फिर से दोबारा प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ दिए हॉट पोज़

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी इन दिनों भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. समीरा के फैंस के लिए हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है. सूत्रों की माने तो समीरा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. जी हाँ… हाल ही में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की थी और इस दौरान उनका बेबी बंप साफ तौर से नजर आ रहा था.

इस दौरान समीरा ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी थी और इसके साथ उन्होंने ग्रीन कार्डिगन केरी किया था. समीरा रेड्डी ने इस इवेंट में मीडिया को खूब पोज़ दिए थे. वैसे ये पहला मौका था जब प्रेग्नेंसी के बाद वे पब्लिक में स्पॉट की गई हो. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था. समीरा के साथ इस दौरान एक्ट्रेस ईशा कोपिकर भी नजर आई थी.

कुछ दिन पहले ही समीरा ने दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि मीडिया से बातचीत के दौरान की थी. उन्होंने इस बारे में कहा था कि, ‘हां, मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट हूं. मेरी प्रेग्नेंसी को 4 महीने हो गए हैं. ये प्लानड बेबी है. ये भी अहम वजह है जिसके लिए मैंने पिछले कई प्रोजेक्ट्स को करने से मना किया था. अक्षय और मैं चाहते थे कि 2019 में हमारा दूसरा बेबी हो. मेरी डिलीवरी जुलाई में होगी.’ आपको बता दें समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वरडे से शादी की थी. 25 मई 2015 को समीरा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com