फिर चलेगा बाहुबली और देवसेना की जोड़ी का जादू, इस फिल्म में आएंगे नजर

बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ती फिल्म ‘बाहुबली 2’ की जोड़ी प्रभास और अनुष्का शेट्टी को लोगों ने खूब पसंद किया. बाहुबली और देवसेना के फैंस के लिए खुबखबरी है कि अब ये जोड़ी जल्द ही फिर पर्दे पर नजर आएगी. फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद अब एक्टर प्रभास का अगला प्रोजेक्ट साहो है. इसकी शूटिंग शुरु होने से पहले ही टीजर को रिलीज किया जा चुका है. खबरों की मानें तो पहले फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए कटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर चर्चा की जा रही थी. लेकिन चर्चा है कि बसाहुबली 2 की हिट जोड़ी एक बार फिर से साहो फिल्म में नजर आएगी.

फिर चलेगा बाहुबली और देवसेना की जोड़ी का जादू, इस फिल्म में आएंगे नजर

‘बाहुबली 2’ का नया रिकॉर्ड, 1000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म  

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक अनुष्का शेट्टी के साथ साहो को लेकर फिल्म के मेकर्स बातचीत कर रहे हैं. खबर है कि अनुष्का शर्मा को इसके लिए फाइनल कर लिया गया है. अगर यह खबर सच है तो बाहुबली के फैंस के लिए यह किसी खुशखबबरी से कम नहीं है.

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार रोज नए रिकॉर्ड तोड़ रही एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने कमाई का एक नया इतिहास रच दिया है. बाहुबली भारत की पहली फिल्म बन गई है जिसने दुनिया भर में 1500 करोड़ की कमाई की है.

बाहुबली 2: 21 दिन में कमाए 1500 करोड़, कोई फिल्म नहीं टिकी इसके आगे

फिल्म की कमाई के आंकड़ों के बारे में लगातार ट्विटर पर पोस्ट किए जा रहे हैं और इस बात की जानकारी फिल्म का हिस्सा रहे करण जौहर ने ट्विटर पर दी. करण ने लिखा की बाहुबली 2 हिंदी 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और वर्ल्ड वाइड 1500 करोड़ की कमाई कर ली है और ये सिलसिला आगे भी जारी रहेगा.

राजामौली का ऐलान, बाहुबली 2 के बाद अब बाहुबली 3 भी आएगी

आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com