फिर आ गया बाल कटवाने वाले क्यूट बच्चे का वीडियो, मचा रहा धमाल

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वैसे इससे पहले ऐसा ही एक अन्य वीडियो भी सामने आया था जो इसी बच्चे का था। अब बच्चे का नया वीडियो छा रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक पार्लर का है जहाँ कटिंग कराने आए एक बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्चा कह रहा है कि, ‘उसे अपनी कटिंग कराना अच्छा नहीं लग रहा है।’ वहीँ इस दौरान बच्चा बार्बर से टाइगर के बारे में बात भी करता है और उसे नाखून चुभाने की धमकी भी देता है। आप देख सकते हैं यह वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है बच्चा और मजेदार बातें करने लगता है। इस वीडियो में बच्चा बार्बर से कहता है कि ‘मेरे सिर के ऊपर के बाल बिलकुल नहीं काटना क्योंकि अगर आप ने उन्हें काटा तो मैं टकलू हो जाऊंगा।’

अब इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बच्चे के इस अनोखे अंदाज को पसंद कर रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह यही कहते हुए कमेंट कर रहा है कि बच्चे ने तो दिल जीत डाला है। यह वीडियो सोशल मीडिया की दुनिया में धमाल मचा रहा है। जैसे ही इसे पोस्ट किया गया वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले भी इसी बच्चे का एक वीडियो सामने आया था जो सभी को बड़ा पसंद आया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com