फिरोजाबाद: झोपड़ी में भीषण आग लगने से जिंदा जला परिवार

फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र के डेरा बंजारा में अज्ञात कारणों के चलते एक झोपड़ी में भीषण आग लग गई। इस हादसे में झोपड़ी में सो रहे एक परिवार के दो बच्चों की मौके पर ही जलने से मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से झुलसी बेटी और पति-पत्नी को पुलिस ने आगरा में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान बेटी ने भी दम तोड़ दिया।

यहां की है घटना 
थाना जसराना क्षेत्र के गांव खड़ीत डेरा बंजारा में 30 वर्षीय शकील पुत्र कल्लू खान को प्रधानमंत्री आवास के तहत मकान मिला था, जो निर्माणाधीन है। वह तीन बच्चों और पत्नी के साथ झोपड़ी में रह रहा था। शनिवार रात करीब 11 बजे वह पत्नी और बच्चों के साथ झोपड़ी में सो रहा था, तभी अचानक अज्ञात कारणों के चलते झोपड़ी में आग लग गई। इससे पहले कि झोपड़ी में सो रहे परिवारीजन कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और इस आग में जलकर दो बच्चे चार वर्षीय बेटा अनीश और एक वर्षीय बेटी रेशमा की मौके पर ही मौत हो गई। 

उपचार के दौरान हुई बेटी की मौत
आग लगने की जानकारी पर इंस्पेक्टर विनय मिश्रा पुलिस फोर्स और एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह शकील और उनकी पत्नी नेमजादी व छह वर्षीय बेटी सामना को आगरा में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान सामना की भी मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे अधिकारी
 इस घटना के बाद नायब तहसीलदार नरेश पाल सिंह घटना स्तर पर पहुंचे हैं। जहां पर घटना की जानकारी ली है। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि अज्ञात कारणों के चलते झोपड़ी में आग लगी थी, जिसमें जलने से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com