फाइटर से दीपिका का पहला लुक रिवील

दीपिका पादुकोण ने साल 2023 में दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ में काम किया और खूब वाहवाही लूटी। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक्शन मोड में दिखाई दीं दीपिका एक बार फिर अलग अवतार में पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है, लोग फिल्म की पहली झलक देखने के लिए बेकरार हैं। हाल ही में, ‘फाइटर’ से अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का पहला लुक शेयर किया गया था। ऋतिक का पायलट अवतार देख फैंस बेहद खुश हुए थे।

दीपिका पादुकोण का फाइटर से पहला लुक हुआ शेयर

ऋतिक रोशन के बाद दीपिका पादुकोण का ‘फाइटर’ से पहला लुक शेयर किया गया है और उनके किरदार से पर्दा उठा है। पायलट के किरदार में दीपिका शानदार लग रही हैं। खाकी वर्दी में चश्मा लगाए दीपिका का इंटेंस लुक फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है। फिल्म में अभिनेत्री स्क्वाड्रन लीडर मिनाल राठौड़ का किरदार निभाएंगी, जिनका निकनेम मिन्नी है। वह ऋतिक के साथ एयर ड्रैगन यूनिट में होंगी।

दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक पर मर मिटे फैंस

‘फाइटर’ से दीपिका का फर्स्ट लुक फैंस को खूब पसंद आया है। लोग सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “उनका लुक बहुत भयंकर है।” एक ने कहा, “ओह माय गॉड, उनका देखने का अंदाज शानदार है।” एक ने कमेंट किया, “मैं अगले महीने मिन्नी को देखने के लिए बेकरार हूं।” एक यूजर ने कहा, “वर्दी में दीपिका किलर लग रहीं।”

‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। बिग बजट में बनी इस फिल्म का टीजर जल्द आने की संभावना है। फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com