फलस्तीनी युवक ने इजरायली महिला की गोली मारकर की हत्या, तीन पर चाकू से वार किया

इजरायली सेना लगातार अपने दुश्मनों का सफाया करने में जुटी है। दूसरी तरफ इजरायल और फलस्तीन में भी युद्ध जारी है। इजरायल में एक फलस्तीनी युवक ने बुजुर्ग महिला की चाकू से हत्या कर दी और तीन अन्य को हमले से घायल कर दिया। इजरायली अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है। यह हमला तेल अवीव के ठीक बाहर होलोन शहर में हुआ।

पुलिस ने एक बयान में कहा, “बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद हैं और हेलीकॉप्टर और अतिरिक्त संसाधनों के साथ व्यापक तलाशी कर रहे हैं।” पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में आगे बताया, हमलावर को गोली मार दी गई और उसे “निष्प्रभावी” कर दिया गया।

हवाई हमलों में मारे गए थे फलस्तीनी चरमपंथी

वहीं इससे पहले इजरायली सेना ने हाल ही में वेस्ट बैंक में घातक हमला किया था। इजरायल के दो हवाई हमलों में वेस्ट बैंक में शनिवार को नौ फलस्तीनी चरमपंथी मारे गए। इजरायल की सेना ने यह जानकारी दी। इजरायली सेना ने कहा कि शनिवार सुबह उसके सैनिकों ने उत्तरी वेस्ट बैंक में तुलकरम शहर के बाहर एक ग्रामीण इलाके में एक गाड़ी पर हमला किया, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई।

गाजा के स्कूल को  बनाया था निशाना 

इजरायली सेना लगातार हमास आतंकियों के ठिकानों पर जमकर हमला कर रही है। सेना ने हमास का पूरी तरह से सफाया करने की कसम खाई है। इससे पहले गाजा के दीर-अल-बलाह में एक स्कूल पर इजरायली हमले में कम से कम 30 फलस्तीनी मारे गए थे और 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे। इस हमले में  इजरायली सेना का कहना था कि उसने स्कूल परिसर के अंदर हमास कमांड सेंटर के निशाना बनाया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com