फर्रुखाबाद के शमसाबाद क्षेत्र के गांव में खेत पर शव पड़ा मिलने से फैल गई सनसनी

बहन की शादी पर घर आए युवक को कुछ दोस्त बुलाकर ले गए और फिर उसकी कनपटी में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सुबह उसका शव खेतों में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसरों ने छानबीन शुरू की और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। हत्या के पीछे दो साल पहले हुए झगड़े की रंजिश या फिर आशनायी वजह है, फिलहाल पुलिस ने नशेबाजी के विवाद की बात कह रही है।

कनपटी में गोली मारकर की हत्या

शमसाबाद क्षेत्र के गांव हुसैनपुर तराई निवासी मोहनलाल ऋषिकेश में प्राइवेट नौकरी करता था। बीती 25 फरवरी बहन रेवती देवी की शादी में वह घर आया था और गांव में ही रुका था। रविवार की शाम उसे दो दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। रात में कनपटी पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। सुबह उसका रक्तरंजित शव पड़ोसी गांव चंपतपुर के बाहर खेतों में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी होते ही गांव व आसपास क्षेत्र से लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की।

मोहनलाल के सिर पर कनपटी में गोली मारे जाने का निशान मिला और पास में खून पड़ा मिला। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार फोर्स के साथ पहुंचे और फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस की पूछताछ में मां सरला देवी और पिता रामनरेश ने दोस्तों पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। उन्होंने दो साल पहले दोस्तों से हुए झगड़े की रंजिश की जानकारी दी। वहीं दूसरी ओर ग्रामीणों में आशनायी को भी लेकर चर्चा रही, जबकि पुलिस हत्या को नशेबाजी का विवाद मान रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com