फत्तूढींगा में पिकअप और कार में जोरदार टक्कर, तीन की मौत

पिकअप सवार लोग जिला तरनतारन के गांव नंगली के रहने वाले हैं और श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेकने के बाद गांव लौट रहे थे और रास्ते में फत्तूढींगा से मुंडी मोड़ पर कार से टक्कर हो गई।

पंजाब के कपूरथला के कस्बा फत्तूढींगा के समीप रविवार की शाम करीब छह बजे संगत से भरी बोलेरो पिकअप और कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कुछ बच्चों और महिलाओं समेत करीब 25 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जबकि दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती कराया गया। 

जानकारी के अनुसार, पिकअप सवार लोग जिला तरनतारन के गांव नंगली के रहने वाले हैं और श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेकने के बाद गांव लौट रहे थे और रास्ते में फत्तूढींगा से मुंडी मोड़ पर वरना कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इसमें दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान अमरीक कौर और गुरमीत कौर और कार चालक गुरप्रीत सिंह गोपी निवासी सुल्तानपुर लोधी के तौर पर हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डाक्टर सिद्धार्थ बिंद्रा ने मरीजों की बड़ी संख्या देखकर अपने साथी डॉक्टरों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद डॉ. संदीप सिंह थिंद और डॉ. गुरनाम सिंह भी मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों की मदद से जख्मी महिलाओं और बच्चों का इलाज शुरू किया। 

हादसे में ये लोग हुए घायल
घायलों में किरणदीप कौर, कुलवंत कौर, पूजा, सुमनदीप सिंह, अभिजोत, हरचरण सिंह, हरजिंदर कौर, मनप्रीत कौर, हरप्रीत कौर, सीरत, गुरजीत, परनीत, शिवजोत सिंह, हरप्रीत कौर, गीता, सुमित, गुरजोत, अमनप्रीत सिंह सिमरनजीत कौर, अर्जुन सिंह, सुमनप्रीत, सनप्रीत कौर, गुरप्रीत सिंह, कुलविंदर कौर आदि शामिल हैं। घटना में गंभीर रूप से घायल दो बच्चों और दो अन्य मरीजों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अमृतसर रेफर किया गया है। खबर लिखे जाने तक थाना फत्तूढींगा पुलिस मामले की जांच कर रही थी और घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com