फतेहाबाद : जाल में फंसा मिला मॉडल दिव्या पाहुजा का शव

गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा का शव टोहाना क्षेत्र के कूदनी हेड में फंसा मिला है। शव को गुरुग्राम से एसीपी वरुण दहिया के पहुंचने के बाद नहर से बाहर निकाला जाएगा। एनडीआरएफ और गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम पंजाब के पटियाला से लेकर टोहाना क्षेत्र तक शव की तलाश करने में लगे हुए थे।

इसी दौरान शुक्रवार रात को उन्होंने बलियाला हेड पर जांच की। वहां शव नहीं मिला तो आगे कूदनी हेड तक जांच बढ़ाई गई। जहां कूदनी हेड के जाल में शव फंसा मिला। बाद में शरीर पर बने टैटू का फोटो दिव्या की बहन नैना को भेजा गया। नैना ने शव की शिनाख्त की।

पुलिस ने पटियाला से आगे भाखड़ा नहर में तलाश शुरू की
पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी बलराज सिंह ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उन्होंने पंजाब में पटियाला क्षेत्र में शव को भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। इसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने पटियाला से आगे भाखड़ा नहर में तलाश शुरू की। गोताखोर की मदद से शव बरामद किया गया है। अब गुरुग्राम से एसीपी के पहुंचने के बाद शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। मौके पर जाखल थाना प्रभारी रणजीत सिंह व स्थानीय पुलिसकर्मी पहुंचे।

यह था पूरा मामला
गौरतलब है कि 2 जनवरी को गुरुग्राम के द् सिटी प्वाइंट होटल के रूम नंबर 111 में दिव्या की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस वारदात को होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था। इस केस में पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार एक अन्य आरोपी बलराज से पूछताछ में शव फेंकने की जानकारी सामने आई थी। शव को ठिकाने लगाने के लिए अभिजीत सिंह ने बलराज को जिम्मेदारी दी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com