फंक्शन के दौरान इस अभिनेता ने डाल दिया गलत जगह हाथ, जब गुस्से में पीछे देखा तो हुआ बवाल !

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री रेखा मुंबईया सिनेमा की पहचान हैं। अभिनेत्री रेखा के जीवन के कई ऐसे पहलू हैं जिनके बारे में जानने के लिए हर कोई लालायित रहता है।

मैगजीन ने रेखा के बारे में एक अजीबो-गरीब स्टोरी प्रकाशित हुई थी

पको जानकारी के लिए बतादें कि साल 1975 में मायापुरी मैगजीन के एक अंक में रेखा के बारे में एक अजीबो-गरीब स्टोरी प्रकाशित हुई थी। मैगजीन के अनुसार एक बार रेखा अपनी बहन और आया के साथ फिल्म देखकर लौट रही थीं।

शख्स उनकी छाती पर बार-बार हाथ रखने की कोशिश रहा है

उस वक्त रेखा को नींद भी आ रही थी तभी भीड़ में अचानक रेखा की बहन और आया कब अलग हो गईं उन्हें पता ही नहीं चला। इस दौरान रेखा को अहसास हुआ कि एक शख्स उनकी छाती पर बार-बार हाथ रखने की कोशिश रहा है। रेखा को समझते देर नहीं लगी कि इस शख्स के इरादे कुछ ठीक नहीं हैं।

ये भी पढ़े:ये था अभिनेत्री काजोल का मंगेतर, पर आज हो गयी हैं इसकी ऐसी हालत आप पहचान नहीं पाओगे..

शख्स के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया

ऐसे में रेखा ने उस शख्स के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जब तक भीड़ एकत्र हुई तब तक वो शख्स फरार हो चुका था। लेकिन कहा जा रहा था कि उस शख्स का नाम राकेश था और को जुनियर आर्टिस्ट था। आप को बतादें कि उस वक्त अभिनेत्री रेखा की उम्र महज दस साल थी। इसी मैगजीन में रेखा से जुड़े एक और वाक्ये का भी जिक्र किया गया था।

सीट के पीछे बैठा एक लड़का बार उनकी सीट हिला रहा था

एक बार अभिनेत्री रेखा सिनेमाहाल में बैठकर मूवी देख रही थी तभी उनके सीट के पीछे बैठा एक लड़का बार उनकी सीट हिला रहा था। उसी वक्त गुस्से में तमतमाई रेखा अपनी सीट बदलवाकर उस लड़के के सीट के पीछे जा बैठीं। रेखा ने मौका देखकर अपने मुंह से च्विंगम निकालकर उस लड़के के बालों में चिपका दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com