प्लेन क्रैश में अपनी मौत की अफवाहों की शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान इन दिनों डायरेक्टर आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस हफ्ते शाहरुख तीन वजह से सुर्खियों में रहें. अफवाह उड़ी की उनकी प्लेन क्रैश में मौत हो गई है. दूसरी खबर यह थी कि उनके फिल्म के सेट पर भयानक हादसा हुआ, जिससे शाहरुख बाल-बाल बचे और तीसरी खबर शाहरुख की डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ अपकमिंग फिल्म के टाइटल को लेकर आई थी. इन तीनों खबरों की खिल्ली शाहरुख ने अनोखे अंदाज में उड़ाई है. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “थैंक गॉड इट्स फ्राइडे: विमान दुर्घटना और सेट पर घातक हादसे के बावजूद बच गया और इम्तियाज अली की फिल्म को दूसरा टाइटल मिल गया.”

प्लेन क्रैश में अपनी मौत की अफवाहों की शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

बताते चलें कि बुधवार को शाहरुख खान की मौत की अफवाह उड़ी थी. दरअसल, यूरोपियन न्‍यूज नेटवर्क ईआई पायस टीवी ने अपनी ब्रेकिंग न्‍यूज स्‍टोरी के तहत यह खबर चलाई. इसमें एक प्राइवेट प्‍लेन क्रैश में शाहरुख खान समेत 7 लोगों की मौत की खबर आई. यह खबर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई. इसके बाद शाहरुख खान की टीम ने उनकी सलामती की पुष्टि की थी. 

मीडिया में खबरें आई थी कि इसी हफ्ते शाहरुख खान फिल्ममेकर आनंद एल राय की मूवी के सेट पर हुए हादसे से बाल-बाल बचे. मुंबई के फिल्मसिटी में अनटाइटल्ड फिल्म में बिजी शाहरुख, जिस वक्त सेट पर शूटिंग कर रहे थे, तभी सेट की छत का एक बड़ा हिस्सा नीचे गिरा था. इसमें दो लोग घायल हुए थे, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. कहा गया था कि इस हादसे से शाहरुख बाल-बाल बचे.

इसी हफ्ते शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म के टाइटल को लेकर भी खबरें उड़ी थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘रौला’ होगा. लेकिन एक ट्वीट के जरिए शाहरुख ने तीन निशाने लगाए और खुद से जुड़ी तीनों ही खबरों पर सफाई दे डाली है. बता दें, जल्द हीकबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख कैमियो करते दिखाई देंगे. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सलमान खान और सोहेल खान लीड रोल निभा रहे हैं.

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Shah Rukh Khan

 

@iamsrk

TGIF! Survived the week inspite of a plane crash, fatal accident on sets & yet another title of Imtiaz Ali film!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com