प्रेम विवाह करने वाले युवक को उसकी पत्नी के सामने मार डाला…

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में 21वीं सदी में भी ऑनर किलिंग रुक नहीं रही है। ताजा मामले में रेवाड़ी शहर के मोहल्ला इंदिरा कॉलोनी में प्रेम विवाह रचाने वाले युवक की युवती के परिजनों ने चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। ऑनर किलिंग की इस दिल दहला देने वाली वारदात के बाद से परिजन सकते में हैं। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती के पिता व भाई सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जब युवक की हत्या की जा रही थी तो वह रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लड़की के परिवार वालों का दिल नहीं पसीजा।

गर्भवती है युवती-   परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेम विवाह रचाने वाली युवती गर्भवती है। परिजनों द्वारा पति की हत्या किए जाने के बाद से वह सदमे में है। हरियाणा में ऑनर किलिंग का यह पहला मामला नहीं है यहां पर इस तरह की हत्याएं आम हो गई  हैं। इससे पहले इसी साल फरवरी महीने में रोहतकर में प्रेम विवाह करने वाले एक दंपती की हत्‍या से सनसनी फैल गई थी। दोनों ने करीब छह साल पहले प्रेम विवाह किया था और शहर के नए पड़ाव क्षेत्र में रह रहे थे। दोनों की चाकुओं से गाेदकर बेरहमी से हत्‍या की गई थी। हत्‍या तड़के करीब चार बजे की गई थी। मारे गए लोगों की पहचान सोनिया और अशोक उर्फ सोनू के रूप में हुई थी। दोनों वैश्‍य समुदाय से संबंध रखते थे। अशोक और सोनिया ने करीब छह साल पहले प्रेम विवाह किया था।  

शादी के बाद से दी जा रही थी धमकियां-  शहर के मोहल्ला इंदिरा कॉलोनी निवासी युवक जितेंद्र उर्फ बंटी ने इसी साल फरवरी माह में पड़ोस में ही रहने वाली युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। युवक व युवती दोनों अलग-अलग जाति से थे। शादी के बाद युवक-युवती करीब 2 माह तक घर से फरार भी रहे थे। इसके बाद आश्वस्त होने पर वापस आने के बाद दोनों हंसी-खुशी अपना जीवन बिता रहे थे। घटनाक्रम के मुताबिक, बृहस्पतिवार रात को जितेंद्र जैसे ही घर से बाहर आया तो युवती के पिता, भाई व कुछ अन्य रिश्तेदार व पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया। इन लोगों ने जितेंद्र की चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। वारदात के बाद सभी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने युवती के पिता बबली, भाई अनूप, मामा मोनू व पड़ोसी मोहित तथा लोकेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com