प्रेमी संग पत्नी को रंग रेलियां मनाते देखकर पति ने खोया आपा, गुस्से में उतारा मौत के घाट

 कोतवाली क्षेत्र मौदहा के एक गांव में प्रेमी के साथ पत्नी को रंग रेलियां मनाते देखकर पति ने आपा खो दिया। गुस्से में आकर पति ने प्रेमी को कुल्हाड़ी से इस कदर पीटा कि उसका दम निकल गया। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और हर कोई उसकी पत्नी को कोसता नजर आया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके छानबीन शुरू की है।

मौदहा के एक गांव में रहने वाला युवक चाय की दुकान लगाकर परिवार भरण पोषण करता है। उसकी दुकान पर गहबरा गांव का रहने वाला संतोष मंगलवार की रात आया था। संतोष उसके घर की दीवार फांदकर अंदर घुसा था। इस बीच दुकानदार पीछे से घर पर पहुंचा तो पत्नी के साथ संतोष को देखकर आपा खो बैठा। उसने संतोष की लाठी, डंडों व कुल्हाड़ी से पीटा और तबतक पीटता रहा जबतक कि उसका दम नहीं निकल गया। मरणासन्न हालत में लोग उसे आनन फानन मौदहा सीएचसी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उपचार से पहले उसकी मौत हो गई।

सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सामने आया कि चाय दुकानदार की पत्नी का संतोष से प्रेम प्रसंग था। वह उसके साथ कई बार भाग भी चुकी थी। रात में भी पत्नी के साथ प्रेमी को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया होगा, जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। कोतवाली प्रभारी पवन कुमार पटेल ने बताया कि मृतक की पत्नी सरोज की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com