प्रेमी ने युवती का बलात्कार कर फेंका झाड़ियों के बीच अगले दिन हुआ….

राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के सारणेश्वर-माण्डवा खापरड़ा मार्ग पर कालीबाई पैनोरमा के निकट झाड़ियों में बेसूध अवस्था में युवती मिलने के बाद सनसनी फैल गई और पुलिस ने पीड़िता को उपचार हेतु सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसके होश में आने के बाद उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी.

इस संबंध में पीड़िता के पिता ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर उसके नाबालिग प्रेमी पर संदेह जताया है. घटनाक्रम के मुताबिक, शुक्रवार प्रातः पैनोरमा के पास झांडियों में हाथ पैर बंधी हुई बेसुध अवस्था में एक युवती को जब लकड़िया इकठ्ठा करने गई बालिका ने देखा तो उन्होने फ़ौरन इस संबंध में नियंत्रण कक्ष को जानकारी दी. जिसे जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया. जहां होश में आने के बाद युवती के पिता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसकी पुत्री 12 वीं कक्षा में पढ़ती है और वह गुरुवार को घर से सुबह स्कूल जाने का बोलकर निकली थी.

इसके बाद वह शाम तक घर पर वापस नही आई. तथा शुक्रवार प्रातः परिवार को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री घायल अवस्था में मिली थी और उसे डूंगरपुर चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है. पीडिता ने पुलिस को बताया कि गुरूवार को जब वह डूंगरपुर पहुंची और बस स्टेशन पर खड़ी थी, दोपहर में बाइक पर सवार होकर आये दो युवको में से एक को वह पहले से जानती थी, लेकिन दूसरे को नहीं जानती थी, उन लोगों ने युवती को सहेली के घर छोडने के बहाने पहले बाईक पर बैठाकर पूरा शहर घुमाया. इसके बाद शाम को युवक पीड़िता को माण्डवा की ओर ले गए जहां पर उसके प्रेमी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com