प्रेमी ने दिया इश्क में धोखा तो प्रेमिका ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

प्यार, इश्क और मोहब्बत नाम सुनने में जितना प्यारा लगता है उसे ईमानदारी से निभा पाना उतना सरल नहीं होता है. क्योंकि किसी के बीच धोखा भी छिपा होता है. प्यार में धोखा खाने के बाद कई लोग हिंसक हो जाते हैं और ऐसी वारदात को अंजाम दे बैठते हैं जो लोगों को रोंगटे खड़े कर दे. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला कर्नाटक के बेंगलूरु से सामने आया था.

जहां पर एक प्रेमिका को अपने प्रेमी का धोखा रास नहीं आया और उसने सबक सिखाने के लिए उसके लिंग को काट दिया. इस ममाले में अब प्रेमिका को अदालत ने दस साल की सजा सुनाई है. दरअसल डेंटल डॉक्टर सईदा अमीदा नहीम का उनके प्रेमी से झगड़ा हो गया. जिसके बाद उनके प्रेमी ने किसी दूसरी महिला से शादी कर ली. प्रेमी की साधी सईदा को रास नहीं आई और उसने सबक सिखाने का निणर्य कर लिया.

बता दें कि यह पूरा मामला साल 2008 का है. सईदा अपने प्रेमी की शादी खबर को सुनकर आगबबूला हो गई. उसने एक दिन प्लान बनाकर अपने प्रेमी को अपने क्लिनिक पर बुलाया. जहां से नशीला ज्यूस पिला दिया. उसके बाद जब प्रेमी बेहोश हुआ तो सईदा ने उसका प्राइवेट पार्ट को काट दिया. जब प्रेमी को कुछ देर बाद होश आया तो उसकी जान आफत में पड़ गई और जोर का दर्द महसूस होने लगा. दर्द से कराह रहे प्रेमी को देख सईदा उसे नजदीक के एक अस्पताल में लेकर गई और वहां भर्ती करा दिया.

जिसके बाद मामला पुलिस के पहुंचा और सईदा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. यह पूरा मामला अदालत में 11 साल तक चला और उसपर कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया. आदालत ने आरोपी सईदा को 10 साल की सजा और दो लाख का जुर्माना लगाया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com