प्रेमी के साथ रहती थी पत्नी एक दिन अचानक पहुंचा गया पति और फिर…

ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह खरड़ में अकाली गुरुद्वारा रोड का है। जहाँ एक घर से महिला का शव बरामद हुआ। इस मामले में महिला की पहचान 25 साल की सुखविंदर कौर के रूप में हो चुकी है और इस महिला की हत्या मोबाइल फोन के चार्जर की तार से गला घोंटकर की गई है ऐसा सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना स्थल पर जांच करने के बाद और मौके से मिले तथ्यों के आधार पर महिला के पति हरजिंदर सिंह को हिरासत में ले लिया है। इसी के साथ ही उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत केस दर्ज करने की प्रक्रिया आरम्भ की है।

खबर है कि मृतका सुखविंदर कौर का विवाह गांव सोलखियां के युवक हरजिंदर सिंह के साथ हुआ था और इन दोनों का एक बेटा भी है। वहीं दोनों की शादी के बाद से ही सुखविंदर कौर की अपने पति हरजिंदर सिंह से अनबन चल रही थी और इसी के कारण से सुखविंदर कौर अपने ससुराल घर को छोड़कर अपने प्रेमी दपिंदर सिंह निवासी गांव चोल्टा खुर्द के साथ रह रही थी।। कहा जा रहा है दोनों ने करीब 15 दिन पहले ही गुरुद्वारा रोड पर गुरुद्वारो के नजदीक खुद को पति-पत्नी बताकर तीन हजार रुपये महीने पर एक मकान किराये पर लिया था और मृतका के साथ रह रहे युवक दपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि ‘वह वीरवार को किसी काम से बाहर चला गया था।’

आगे उसने कहा, ”दोपहर को जब वापस घर आया तो उसने देखा कि सुखविंदर कौर की किसी ने गला घोंटकर हत्या कर दी है। उसके गले में मोबाइल चार्जर की तार लिपटी हुई थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। वह डर गया और उसने 108 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।’ इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसी दिन पति ने शराब का अधिया खरीदा और फिर वह उसके साथ उसके प्रेमी के घर गया। उसके बाद उसने खूब शराब पी और इस दौरान पत्नी के साथ संबंध बनाए। फिर पत्नी को मार दिया। जल्दी-जल्दी में वह अपना हेलमेट भूल गया और इसी से पुलिस को सब पता चला गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com