प्रेमिका की छोटी बहन संग बनाया शारीरिक संबंध आगे जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

आजकल आ रहे अपराध के मामले चौकाने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हरदोई का है. इस मामले में बीते 9 जनवरी को हुई सचिन पाण्डेय की हत्या का खुलासा हो चुका है. इस मामले का खुलासा करते हुए सुरसा थाना पुलिस ने किशोरी समेत तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक सचिन पाण्डेय की हत्या के पीछे पुलिस ने जो वजह बताई है वह आपको हैरान कर जाएगी. पुलिस का कहना है कि, ”सचिन पाण्डेय अपनी प्रेमिका की छोटी बहन के साथ संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और इस बात की जानकारी प्रेमिका की छोटी बहन ने अपने प्रेमी को दे दी.”

वहीं इस मामले में एसपी अमित कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, ”9 जनवरी को सचिन पाण्डेय का शव औदरा गांव के पास रोड किनारे पड़ा मिला था. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. विवेचना के दौरान पता चला कि सचिन का सथरी निवासी अधेड़ की बड़ी पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस युवती की छोटी बहन का प्रेम प्रसंग सथरी निवासी हीरालाल पुत्र अर्जुन के साथ था.” इस मामले में आगे एसपी ने यह तक बताया कि, ”13 जनवरी को मुखबिर की सूचना पर साधरी पुलिया के पास से हीरालाल, पंकज कुमार, एक किशोरी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और. पूछताछ में हमे बताया गया कि सचिन पाण्डेय प्रेमिका की छोटी बहन के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. उसने इसकी जानकारी अपने प्रेमी हीरालाल को दी. हीरालाल ने साथी पंकज कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी चमरौधा थाना सुरसा के साथ सचिन पांडेय की हत्या करने का षड्यंत्र रचा.”

इस मामले में उन्होंने आगे कहा कि, ”सचिन की प्रेमिका की छोटी बहन ने ही फोन कर उसे बुलवाया था. हीरालाल ने साथी के साथ मिलकर चाकू से सचिन पांडेय के पेट और गले पर कई वारकर हत्या कर दी.” वहीं अब पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू, मृतक का हेलमेट, पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक की आरसी के टुकड़े सब बरामद कर लिए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com