प्रेक्टिस करने के बाद रुबीना ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस बोले- ‘मज़ेदार’

‘बिग बॉस 14’ शो की विनर बनने के बाद रुबीना दिलैक जमकर सुर्खियां पा रहीं हैं। हर दिन उनके फोटोज और उनके वीडियोस चर्चाओं में रहते हैं। हर दिन वह अपने फैंस को मदहोश करने के लिए कुछ नया करती हैं। अब हाल ही में रुबीना ने एक नया डांस वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस डांस वीडियो के साथ अदाकारा ने बताया है कि इस डांस के परफेक्ट स्टेप्स के लिए एक्ट्रेस ने दो दिन प्रैक्टिस की, इसके बाद ही फाइनल वीडियो बना फैंस से भी राय मांगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेहद ही कलरफुल ड्रेस में एक डांस वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उनका अलग ही रूप नजर आ रहा है।

वहीँ इस वीडियो में रुबीना एक अंग्रेजी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। अपने डांस के इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही रुबीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘इस गाने के लिए 2 दिनों तक प्रैक्टिस की है, क्या ये ठीक है।’ अब रुबीना के फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनको बेस्ट कह रहा है तो कोई बेहतरीन। वहीं एक फैन ने लिखा ‘आपके वीडियो को देखने के बाद तो मेरी तो सांस ही रूक गई’, तो दूसरे ने लिखा है ‘बहुत बढ़िया रुबीना जी’।

इसी के साथ एक ने लिखा है, ‘आप हमेशा अच्छा डांस करती हैं’ तो एक ने लिखा ‘ये लड़की कुछ भी कर सकती है, शानदार’। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो इस डांस वीडियो पर आए हैं। वैसे रुबीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर 3 लाख 96 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। वैसे बीते दिनों ही रूबीना दिलैक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैं हमेशा नई चीजें सीखने के लिए आतुर रहती हूं। खासकर तब, जब मुझे उस बारे में पता नहीं होता। ‘बिग बॉस’ के दौरान भी मैंने यही किया’। अब यह भी तो नया ही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com