एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के जरिए लोगों से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पिता की 5वीं पुण्यतिथि पर उनके साथ की कुछ फोटो शेयर की. साथ में एक वीडियो भी डाला. प्रियंका ने अपने पिता को ट्रिब्यूट देते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा '' पांच साल हो गए, आपको मिस करतीं हूं पापा. वीडियो में अंदर लिखा था, मेरे पापा मेरे अच्छे दोस्त थे. मेरे आदर्श और मेरे रक्षक थे.'' इसके अलावा वीडियो में वॉइसओवर के जरिए उन्होंने कहा, मैं अपने पापा के बहुत करीब थी, वो मेरे सुपरहीरो थे. मेरा आदर्श थे. मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती थी. वो म्यूजीशियन थे. वो स्टेज पर परफॉर्म करते थे. वो सर्जन थे. वो एक आर्टिस्ट थे. वो हंसमुख और आत्मविश्वास से भरे हुए थे. क्वांटिको विवाद पर प्रियंका ने मांगी माफी, कहा- भारतीय होने पर गर्व प्रियंका पहले भी इस बात का शोक जता चुकी हैं कि वो अपने जीवन में उनकी भारी कमी महसूस करती हैं और अभी भी उनके बगैर जीने के साथ सामंजस्य नहीं बैठा पाई हैं. इंस्टाग्राम पर फ्लर्ट चैट के बाद प्रियंका-निक एयरपोर्ट पर साथ बता दें कि प्रियंका के पापा आशोक चोपड़ा एक आर्मी डॉक्टर थे और 1997 में रिटायर हुए थे. अपनी मौत के 17 दिन पहले उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वो कैंसर से पीड़ित थे.

प्रियंका ने पापा की 5वीं पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के जरिए लोगों से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पिता की 5वीं पुण्यतिथि पर उनके साथ की कुछ फोटो शेयर की. साथ में एक वीडियो भी डाला.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के जरिए लोगों से शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पिता की 5वीं पुण्यतिथि पर उनके साथ की कुछ फोटो शेयर की. साथ में एक वीडियो भी डाला.  प्रियंका ने अपने पिता को ट्रिब्यूट देते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा '' पांच साल हो गए, आपको मिस करतीं हूं पापा. वीडियो में अंदर लिखा था, मेरे पापा मेरे अच्छे दोस्त थे. मेरे आदर्श और मेरे रक्षक थे.''  इसके अलावा वीडियो में वॉइसओवर के जरिए उन्होंने कहा, मैं अपने पापा के बहुत करीब थी, वो मेरे सुपरहीरो थे. मेरा आदर्श थे. मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती थी. वो म्यूजीशियन थे. वो स्टेज पर परफॉर्म करते थे. वो सर्जन थे. वो एक आर्टिस्ट थे. वो हंसमुख और आत्मविश्वास से भरे हुए थे.   क्वांटिको विवाद पर प्रियंका ने मांगी माफी, कहा- भारतीय होने पर गर्व  प्रियंका पहले भी इस बात का शोक जता चुकी हैं कि वो अपने जीवन में उनकी भारी कमी महसूस करती हैं और अभी भी उनके बगैर जीने के साथ सामंजस्य नहीं बैठा पाई हैं.  इंस्टाग्राम पर फ्लर्ट चैट के बाद प्रियंका-निक एयरपोर्ट पर साथ  बता दें कि प्रियंका के पापा आशोक चोपड़ा एक आर्मी डॉक्टर थे और 1997 में रिटायर हुए थे. अपनी मौत के 17 दिन पहले उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वो कैंसर से पीड़ित थे.

प्रियंका ने अपने पिता को ट्रिब्यूट देते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा ” पांच साल हो गए, आपको मिस करतीं हूं पापा. वीडियो में अंदर लिखा था, मेरे पापा मेरे अच्छे दोस्त थे. मेरे आदर्श और मेरे रक्षक थे.”

इसके अलावा वीडियो में वॉइसओवर के जरिए उन्होंने कहा, मैं अपने पापा के बहुत करीब थी, वो मेरे सुपरहीरो थे. मेरा आदर्श थे. मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती थी. वो म्यूजीशियन थे. वो स्टेज पर परफॉर्म करते थे. वो सर्जन थे. वो एक आर्टिस्ट थे. वो हंसमुख और आत्मविश्वास से भरे हुए थे.

प्रियंका पहले भी इस बात का शोक जता चुकी हैं कि वो अपने जीवन में उनकी भारी कमी महसूस करती हैं और अभी भी उनके बगैर जीने के साथ सामंजस्य नहीं बैठा पाई हैं.

बता दें कि प्रियंका के पापा आशोक चोपड़ा एक आर्मी डॉक्टर थे और 1997 में रिटायर हुए थे. अपनी मौत के 17 दिन पहले उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वो कैंसर से पीड़ित थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com