प्रियंका चोपड़ा का उड़ा जमकर मजाक, निक के साथ गयी थी डेट पर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इन लव बर्ड्स ने अगस्त में सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा की थी. सगाई के बाद से ही निक और प्रियंका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में दोनों को एक बार फिर डिनर डेट स्पॉट किया गया. इस दौरान मीडिया ने इस कपल के कुछ खास पलों को अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं निक और प्रियंका डेट पर कैजुअल लुक में दिखाई दिए. इस दौरान प्रियंका ने ओलिव कलर का टॉप और ब्लैक जीन्स पर येलो कलर का जैकेट पहना था. इस जैकेट को देखकर यकीनन आप भी ये ही कहेंगे कि उन्होंने कोई कम्बल ओढ़ लिया हो. सोशल मीडिया पर प्रियंका के इस लुक का खूब मजाक भी उड़ रहा है.

वहीं निक ने येलो टी शर्ट पहनी थी और ग्रीन कलर का जैकेट पहना था जिसमें उनका कूल अंदाज़ दिखाई दें रहा था. दोनों इस बार भी साथ में क्यूट लग रहे थे. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निक के साथ एक फोटो भी शेयर की थी जिसमे वो निक को गले लगाती हुईं नजर आ रहीं थीं.

उनकी ये रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी का कार्यक्रम 29-30 नवंबर और 1 दिसंबर को जोधवार के मेहरानगढ़ किले में होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com