प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर को ZOOM करके देखने पर,आपको वो दिख जायेगा जो आप सोचे भी नहीं होंगे…

प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल हैं.आपको भी हम एक तस्वीर दिखा रहे हैं जिसे देख आपको अपना दिमाग लगाना है और कोशिश करनी है ये जानने की आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या है जो हमें नजर नही आया !
भारत में अपने छोटे प्रवास के बाद, प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिल्स में अपने काम के लिए वापस आ गई हैं क्योंकि वह अपनी तीसरी सीजन के लिए ‘क्वांटिको’ टीम में शामिल होने जा रही है। लेकिन ऐसा लगता है कि काम केवल अभिनेत्री तक ही सीमित नहीं है वह कुछ समय निकालकर खुद को सरल तरीके से खोलने के लिए संभव है कुछ ना कुछ करती हैं.
अभी हाल ही में उन्होंने एक पूल में तैराकी की एक आश्चर्यजनक तस्वीर साझा की थी जिसको लेकर सब हैरान थे वो तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हुई. अभिनेत्री ने परसों सुबह ही अपने Instagram को संभाला और उस पर ऑनलाइन आते ही अपनी वो हॉट तस्वीर शेयर कर दी जोकि उनके चाहने वालों को बहुत ही ज्यादा लुभा रही है.
उस तस्वीर में सूरज की रौशनी में प्रियंका स्विमिंग पूल के अंदर बिलकुल शांत और शांति के साथ बैठी हुई नजर आ रही है। पीसी कैप्शन को चित्र के रूप में,लिखा गया है कि “सनी ला … चुप्पी और मैं … ❤️ इस तस्वीर क्रेडिट- जजमासरी।” ‘मैरी कॉम’ स्टार ने हाल ही में दुनिया में शीर्ष 10 सर्वाधिक भुगतान किए गए टीवी अभिनेत्री की सूची में इसे बनाया है। वह फोर्ब्स की सूची में आठवें स्थान पर रही, जिसमें अनुमानित कमाई 10 मिलियन डॉलर थी।
लेकिन एक तस्वीर उसी पूल की हम आपको दिखाने जा रहे हैं साथ ही विडियो भी आपको नजर आएगा अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो की पानी में एक परछाई नजर आती है पूल के बाहर से और उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो उस व्यक्ति की परछाई है जो विडियो बना रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com