प्रापर्टी के चक्कर में बूढ़े माता-पिता को परेशान करने वाले दो बेटों-बहूओं को बेदखली का आदेश

Bhopal News उम्रभर पाल पोसकर जिन माता-पिता ने बच्चों को लायक बनाया, वही अब प्रापर्टी के चक्कर में बूढ़े माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। इस मामले में शिकायत के बाद एसडीएम गोविंदपुरा मनोज वर्मा ने दोनों बेटे व बहुओं को माता-पिता के घर से बेदखल होने का आदेश दिया है।

दरअसल, रेलवे से रिटायर्ड जेपी विश्वकर्मा और जमुना देवी विश्वकर्मा निवासी एचआईजी-2 सेक्टर, अयोध्या नगर ने विगत दिनों कलेक्ट्रेट की सीनियर सिटीजन डेस्क में एक शिकायती आवेदन लगाया है। उन्होंने शिकायत में बताया कि अपनी जमा पूंजी और लोन लेकर जिस घर को बनाया था, उसे दोनों बड़े बेटे हड़पना चाहते हैं।

बड़ा बेटा सुनील विश्वकर्मा और उसकी पत्नी सरन विश्वकर्मा सागर स्टेट, सिल्वर स्प्रिंग में रहते हैं। उससे छोटा बेटा नितिन और उसकी पत्नी रश्मी भी बाहर ही रहते हैं, लेकिन दोनों प्रॉपर्टी के लिए हमें परेशान करते हैं। आए दिन रुपयों की डिमांड करते हैं। एसडीएम ने बताया कि एक-दो बार बुजुर्ग बेटों की मदद भी कर चुके हैं। इसके बाद भी दोनों बेटे और उनकी बहुएं उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करती हैं। अक्सर घर में आ धमकते हैं।

इस मामले में एसडीएम ने जल्द से जल्द सुनवाई के लिए यह केस लगाकर फैसला सुनाया है। वहीं अपने फैसले में एसडीएम ने आदेश दिया कि सुनील उसकी पत्नी सरन, नितिन और उसकी पत्नी रश्मी को माता-पिता के घर से बेदखल किया जाए और वे माता-पिता के घर जबरन कभी न जाएं। आयोध्या नगर सीएसपी को आदेश का पालन कराने के लिए कहा गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com