प्रशासन के ऑड-ईवन फार्मूले के तहत दुकानदारों ने नहीं खोली दुकानें, चार पर केस दर्ज

पंजाब सरकार के आदेश के बाद भी दुकानदारों ने ऑड-ईवन सिस्टम के तहत दुकानें खोलने व बंद करने की नीति को नहीं अपनाया है। पुलिस ने उन दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज करने शुरू कर दिए है, जो ऑड ईवन सिस्टम को फोलो नहीं कर रहे हैं। मंगलवार थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने ऐसे चार दुकानदारों के खिलाफ केस दर्ज किए है।

पहले मामले में पुलिस ने माया नगर निवासी जसविंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को माया नगर में निर्धारित ईवन नंबर की दुकानें बंद रखने की बारी थी। मगर आरोपित ने अपनी दुकान खोल रखी थी। दूसरे मामले में पुलिस ने हैबोवाल के न्यू टैगोर नगर निवासी चेतन मल्होत्रा पर केस दर्ज किया।

एएसआइ सुखराज सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को घुमार मंडी में निर्धारित ऑड नंबर की दुकानें बंद रखने की बारी थी। मगर आरोपित ने अपनी दुकान खोल रखी थी। तीसरी घटना में पुलिस ने घुमार मंडी के कृष्णा नगर इलाके में रहने वाले रमिंदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। एएसआइ जनक राज ने बताया कि 25 अगस्त को घुमार मंडी में निर्धारित ईवन नंबर की दुकानें बंद रखने की बारी थी। मगर आरोपित ने अपनी दुकान खोल रखी थी।

चौथी घटना में पुलिस ने घुमार मंडी स्थित मन्नत क्लेक्शन के मालिक पर केस दर्ज किया। एएसआइ सुखराज सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को घुमार मंडी में निर्धारित ईवन नंबर की दुकानें बंद रखने की बारी थी। मगर आरोपित ने अपनी दुकान खोल रखी थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com