प्रयागराज में हुई हिंसा में शामिल उपद्रवियों के पोस्‍टर हुए जारी, सख्‍त कार्रवाई करेगी पुलिस…

प्रयागराज में हुई हिंसा में शामिल उपद्रवियों के पोस्‍टर जारी हुए हैं। 59 और उपद्रवियों की पहचान हुई है, जिनके पोस्टर जारी किए गए हैं। पोस्‍टर उन लोगों के जारी हुए हैं, जो बवाल शामिल थे। बवाल के बाद सीसीटीवी कैमरे वीडियो आदि माध्‍यमों से इनकी फोटो तो पुलिस के पास है, लेकिन ये कौन हैं, कहां रहते हैं इसकी जानकारी नहीं है। पोस्‍टर जारी होने के बाद इन उपद्रवियों की पहचान हो सकेगी। फिर इनके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई पुलिस करेगी।

उपद्रवियों के खिलाफ जारी होगा वारंट : प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद अटाला में पांच दिन पहले हुए बवाल के मामले में पुलिस ने अब कई और उपद्रवियों की पहचान की है। यह सभी अपने अपने घरों में ताला लगा कर भागे हुए हैं। पुलिस इन सभी की तलाश कर रही है।

jagran

एसएसपी बोले- फरार उपद्रवियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी : एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि फरार उपद्रवियों के खिलाफ वारंट लिए जाने की तैयारी है। इसके बाद भी उपद्रवियों ने पुलिस और न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया तो उनके घरों की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

jagran

अब तक 92 उपद्रवी गिरफ्तार : अटाला इलाके में हुए बवाल के मामले में अब तक पुलिस ने 92 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। अज्ञात उपद्रवियों की लगातार पहचान की कोशिश की जा रही है। 40 से अधिक और उपद्रवियों की पहचान की गई है। पुलिस जब इनके घरों पर पहुंची तो वहां ताला लटक रहा था। परिवार समेत उपद्रवी भागे हुए हैं। इनके करीबियों के साथ ही नाते रिश्तेदारों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

उपद्रवियों को एसएसपी की चेतावनी : एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज, वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटो के माध्यम से इन उपद्रवियों की पहचान हुई है। इनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि उपद्रवियों ने जल्द ही पुलिस और न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया तो कुर्की की कार्रवाई शुरू की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि उपद्रवियों को शरण देने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com