प्रयागराज में भूमि विवाद को लेकर लखनऊ HC के अधिवक्ता की कार पर फायरिंग करने वाले आरोपित हुए फरार….

प्रयागराज के गंगापार स्थित सोरांव इलाके में भूमि विवाद में मंगलवार को कुछ लोगों ने कार सवार अधिवक्ता पीयूष श्रीवास्तव पर फायरिंग की थी। गोली लगने से तो वह बच गए लेकिन कार क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित ने में सोरांव बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश द्विवेदी, उनके बेटे शशांक शेखर द्विवेदी व प्रशांत पांडेय, इन्द्र नारायण त्रिपाठी समेत कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं।

अधिवक्‍ता को सोरांव तहसील में धमकी दी गई थी : गंगापार में मऊआइमा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी पीयूष श्रीवास्तव लखनऊ हाई कोर्ट में अधिवक्ता हैं। उनका आरोप है कि मंगलवार दोपहर वह अपने साथी अधिवक्ता शैलेंद्र मिश्रा के साथ जमीन के मुकदमे की पैरवी के लिए सोरांव तहसील गए थे। मुकदमे की तारीख लेकर लौटते ही तहसील परिसर में ओम प्रकाश समेत अन्य लोग मिल गए और गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। मामला बढ़ते ही पीयूष अपने ड्राइवर आशुतोष तिवारी के साथ कार में बैठकर लखनऊ के लिए चल दिए।

लखनऊ जाते समय की गई फायरिंग : सोरांव के लुसनपुर पुलिया के निकट पहुंचे, तभी उनकी कार पर कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। ड्राइवर ने स्पीड बढ़ाई तो दो गोली कार की बोनट पर लग गई। शोर सुन आसपास के लोग मदद को दौड़े तो हमलावर प्रतापगढ़ की ओर भाग निकले। घटना के भुक्तभोगी ने सोरांव थाने पहुंचकर तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

सोरांव बार एसोसिएशन अध्‍यक्ष ने दी सफाई : इस संबंध में सोरांव बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ओम प्रकाश का कहना है कि घटना के वक्त वह सोरांव थाने में मौजूद थे। इंस्पेक्टर सोरांंव अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मऊआइमा की एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com