प्रधानमत्री मोदी को बताया भगवान विष्णु का रूप, जाने पूरी खबर

महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का ‘ग्यारहवां अवतार’ बताया है जिसका विपक्ष ने मजाक उड़ाया और कांग्रेस ने देवताओं का ‘अपमान’ करार दिया. प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्वीट किया, ‘‘सम्मानीय प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी भगवान विष्णु का ग्यारहवां अवतार हैं. यदा यदा हि धर्मस्य…’’. एक मराठी चैनल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, ‘‘देश का सौभाग्य है कि हमें मोदी में भगवान जैसा नेता मिला है. 

वाघ पर हमला करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि यह देवताओं का ‘अपमान’ है. उन्होंने कहा, ‘‘यह (वाघ द्वारा) खोयी गयी राजनीतिक जमीन हासिल करने की कोशिश भी है. मुझे नहीं लगता कि इस टिप्पणी को ज्यादा महत्व देने की जरुरत है.

लोंधे ने कहा कि यह टिप्पणी सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के अंदर ‘संस्कृति के निम्नस्तर’ की झलक है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने कहा, ‘‘वाघ वीजेटीआई से अभियांत्रिकी स्नातक हैं. अब इस बात की जांच करने की जरुरत है कि उनका (डिग्री) सर्टिफिकेट असली है या नहीं. ऐसी उनसे आशा नहीं थी. ’’ वीरमाता जीजाबाई टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट (वीजेटीआई) एशिया में सबसे पुराने इंजीनियरिंग यूनिवर्सिटी में एक है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com