प्रतापगढ़ में अज्ञात बदमाश दुकानदार को गोली मारकर हुआ फरार…

पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में बुधवार की देररात सनसनी खेज वारदात ने पुलिस महकमें खलबली मचा दी। दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी को अज्ञात बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। घटना के बाद फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो जख्‍मी दुकानदार को लेकर अस्‍पताल लेकर भागे। हालत नाजुक देख जिला अस्‍पताल के डॉक्‍टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। लेकिन लिखा पढ़ी चल ही रही थी कि कारोबारी ने दम तोड़ दिया।

घर से कुछ दूर पहले अंधेेरे छिपे बदमाशों ने की वारदात

लालगंज कोतवाली के धारूपुर गौखाड़ी गांव निवासी श्याम लाल वर्मा (50) ने सई नदी के पास चाय नाश्ते की दुकान खोली थी।  रात करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर जा रहे थे। साथ में पत्नी निर्मला भी थी। घर से कुछ दूर पहले झाड़ी में अंधेरे में छिपे अज्ञात व्यक्ति ने श्याम लाल को गोली मार दी।

पुलिस घरवालों से पूछताछ के बाद बदमाशों की तलाश में जुटी है

आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी तो कोतवाल राकेश भारती सदलबल मौके पर पहुंचे और श्याम लाल को लालगंज सीएचसी ले आए। यहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक बताते हुए उसे जिला अस्पताल भेज दिया। यहां उसकी मौत हो गई। रात करीब नौ बजे एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात है

दुकानदार की गोली मारकर हत्‍या के बाद गांव में तनाव व्‍याप्‍त है। ग्रामीणों को आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दुकानदार के घरवालाें और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में जमीन के विवाद में वारदात की बात सामने आ रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com