प्रचंड बहुमत से दिल्ली में बनेगी भाजपा की सरकार: अमित शाह

 दिल्‍ली के चुनाव पर अमित शाह ने कहा कि ऐसे कई चुनाव आए जिनमें लगता था कि इस बार मामला फंसा हुआ है, लेकिन जब-जब हमारे साइबर योद्धाओं ने लड़ाई की कमान संभाली विजयी हर बार नरेंद्र मोदी और भाजपा की हुई।

अमित शाह ने कहा कि प्रचंड बहुमत से दिल्ली में बनेगी भाजपा की सरकार। हर राज्य का कठिन से कठिन चुनाव भाजपा ने पार किया है। आज भाजपा ने साइबर योद्धाओं को बुलाया है।
जब आप भाजपा का समर्थन करते हैं तो देश की सीमाओं की सुरक्षित करने के मोदी के वादे का समर्थन करते हो। देश के 60 करोड़ लोगों को सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने के मोदी के विजन का समर्थन करते हो।

दिल्ली सरकार के झूठ का पर्दाफाश करने लिए आपको बुलाया गया है। दिल्ली की जनता केजरीवाल के साथ नहीं बल्कि हमारे साथ है। केजरीवाल को जिताने के लिए जेएनयू वाले, कुछ मीडिया और कुछ एनजीओ वाले लगे हैं। 2019 के चुनाव में 137050 बूथ थे। इसमें से 12068 बूथ में कमल खिला। आजकल मैं कुछ भी बोलता हूं, केजरीवाल तुरंत ट्वीट कर देते हैं। वो दिल्ली की जनता से ज्यादा मेरा नाम लेते हैं।

आज दिल्ली की जनता सबसे गंदा पानी पी रही है। जल बोर्ड को घाटे में पहुंचा दिया। मां यमुना को साफ करने का वादा किया था, लेकिन आज क्या हाल है सब जानते हैं।

शाह ने केजरीवाल पर शिक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर भी तंज कसा। कहा कि उन्‍होंने शिक्षा व्यवस्था बदहाल कर दी। केजरीवाल बताएं कि 1000 स्कूल कहां बना दिया। एक भी कॉलेज शुरू नहीं हुआ। ढाई लाख बच्चे स्कूल छोड़ चुके हैं। दिल्ली को प्रदूषण मुक्त नहीं कर पाए। दिल्ली को केजरी ने जहरीली हवा दी।

भाजपा ने घर-घर में फ्री गैस पहुंचाया,  केजरीवाल ने नई बसें लाने का वादा किया था लेकिन 1087 बसें कम कर दिन। मेट्रो मोदी सरकार ने बनवाई। केजरीवाल ने मेट्रो के चौथे चरण को ढाई साल लटकाए रखा। कहां गए केजरीवाल के 15 लाख cctv कमरे, कहां गयी वाइफाई। अस्पताल बदहाल हैं। मोदी ने देश में पीएम आयुष्मान भारत योजना लाये। लेकिन, दिल्ली में केजरीवाल ने इसे लागू नही होने दिया। दिल्ली के गरीबों को यह लाभ नहीं मिल सका क्योंकि केजरीवाल को डर था कि इससे जनता मोदी के साथ जुड़ जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com