पोर्ट स्टेशनों के संचालन के लिए एजेंसी नहीं दिखा रही कोई रुचि

कूड़े अड्डों को समाप्त करके बनाए गए पोर्ट स्टेशनों के संचालन के लिए एजेंसी रुचि नहीं दिखा रही हैं। नगर निगम ने 27 पोर्ट स्टेशनों के संचालन और अनुरक्षण के लिए टेंडर किया था, लेकिन पर्याप्त टेंडर नहीं आए। इसलिए नगर निगम ने दोबारा से टेंडर किया है जो  31 जनवरी को खोला जाएगा। रख-रखाव के अभाव में पोर्ट स्टेशनों की स्थिति खराब हो रही है।

नगर निगम ने कुंभ मेले से पहले 46 कूड़े अड्डों को समाप्‍त करके बना था पोर्ट स्‍टेशन

नगर निगम ने कुंभ मेले से पहले 46 कूड़े अड्डों को समाप्त करके पोर्ट स्टेशन बनवाए थे। एक साल तक नगर निगम ने किसी तरफ पोर्ट स्टेशनों का संचालन किया। निगम के कर्मचारी पोर्ट स्टेशन के संचालन के लिए दक्ष नहीं थे। इसलिए पोर्ट स्टेशन में बार-बार खराबी आ रही थी। इससे व्‍यवस्‍था चरमरा गई थी।

कई पोर्ट स्‍टेशनों का नियमित संचालन नहीं हो रहा था

कई पोर्ट स्टेशनों का नियमित संचालन नहीं हो पा रहा था। इसके कारण शहर से निकलने वाला कूड़ा फेंकने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए नगर निगम अब एजेंसी के माध्यम से पोर्ट स्टेशन का संचालन और अनुरक्षण करवाने की तैयारी में है।

मोहल्‍लों से कूडा सीधे पोर्ट स्‍टेशन पर जाए

नगर आयुक्त रवि रंजन का कहना है कि हमारी कोशिश है कि शहर में कहीं पर कूड़ा न फेंका जाए। मोहल्लों से कूड़ा इकट्ठा होने के बाद वह सीधे पोर्ट स्टेशन पर जाए। कांपैक्टर में कूड़ा डालने के बाद उसे बसवार प्लांट भेज दिया जाए। इससे कहीं पर गंदगी नहीं होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com