पूर्व भारतीय विकेटकीपर और मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कंसल्‍टेंट किरण मोरे हुए कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय विकेटकीपर और मुंबई इंडियंस के विकेटकीपिंग कंसल्‍टेंट किरण मोरे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी. मुंबई इंडियंस ने कहा, ‘मोरे में अभी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और उन्हें पृथकवास में रखा गया है. मुंबई इंडियंस और किरण मोरे भारतीय क्रिकेट बोर्ड के स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं.’

फ्रेंचाइजी की ओर से जारी बयान के अनुसार, ‘मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम मोरे के स्वास्थ्य की निगरानी करती रहेगी और बीसीसीआई के नियमों का पालन करेगी. RCB के ओपनर देवदत्त पडिक्कल भी बेंगलुरू में शिविर से जुड़ने से पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के कारण घर में पृथकवास से गुजर रहे हैं.

देश में कोविड-19 संक्रमण के मामलों में काफी इजाफा हुआ है. महाराष्ट्र इससे सबसे अधिक प्रभावित राज्यों में शामिल है. कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच 9 अप्रैल से आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत हो रही है. चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के मुकाबले से इस सीजन की शुरुआत होगी.

इससे पहले मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम के 2 और ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा एक प्लंबर को भी कोरोना हो गया है. महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के सूत्र ने ANI को बताया, ‘ दो और ग्राउंड स्टाफ और एक प्लंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंडस्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.’

सूत्र ने आगे कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में क्लब हाउस है. आईपीएल के खत्म होने तक सभी ग्राउंड स्टाफ उसी में रहेंगे. बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाने हैं. यहां ग्राउंड स्टाफ का कोरोना संक्रमित पाया जाना बीसीसीआई के लिए चिंता का विषय है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com