पूर्व दिगग्ज क्रिकेटर युवराज सिंह टॉप TO THE बॉटम वेब सीरीज़ में नजर आएगे

डिजिटल वर्ल्ड में बॉलीवुड अपना कदम काफी तेजी के साथ बढ़ा रहा है। अब क्रिकेट की बारी है। पूर्व इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं।

वह अकेले नहीं आ रहे हैं। उनके साथ उनके भाई जोरावर सिंह और एक्टर पत्नी हेज़ल कीच भी वेब सीरीज़ की दुनियां में नजर आएंगे। युवराज सिंह स्टारर इस वेब सीरीज़ को असम बेस्ड ड्रीम हाउस प्रोडक्शन बना रही हैं।

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, वेब सीरीज़ में जोरावर बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। वहीं, इस प्रोजेक्ट से युवराज सिंह की मां शबनम सिंह भी जुड़ी हैं। वेब सीरीज़ की घोषणा के लिए हुए प्रेस कॉन्फ्रेस में भी शबनम शामिल रहीं।

उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी गर्वांवित और उत्साहित महसूस कर रही हैं।  उन्होंने आगे कहा, ‘दुनिया असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देखेगी। वेब सीरीज़ का मुख्य किरदार मेरे छोटे बेटे जोरावर सिंह निभा रहे हैं। बतौर मां मुझे अपने दोनों बेटे और बहू पर गर्व है।

युवराज सिंह स्टारर इस वेब सीरीज़ के साथ एक और बड़ा जुड़ गया है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ को लिखने वाले विपिन उनियाल इसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं। वेब सीरीज़ के प्रोड्यूसर का कहना है कि जल्द ही बॉलीवुड के कई और नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़ने वाले हैं।

आपको बता दें कि युवराज सिंह के इतर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। फ़िल्ममेकर महेश भट्ट अपनी वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं।

वहीं, निर्देशक नीरज पांडे ने भी हाल ही में डिजिटल डेब्यू की घोषणा की है। वहीं, अभिषेक बच्चन, अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ‘ब्रीद 2’ में नज़र आने वाले हैं। यह बतौर एक्टर उनकी पहली वेब सीरीज़ होगी।

महेश मांजरेकर भी बतौर डायरेक्टर डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वह अभय देओल को लेकर एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में आने वाले समय दर्शकों को ओटीटी पर काफी कंटेंट देखने को मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com