पूरी दुनिया की चौकीदारी नहीं कर सकता अमेरिका- डोनाल्ड ट्रम्प

ट्रंप ने सीरिया से अमेरिकी सेना को वापस बुलाने के अपने निर्णय का बचाव करते हुए कहा कि वे आतंकी संगठन आईएस को उखाड़ फेंकने के लिए अमेरिकी सैनिकों को सीरिया में अधिक समय तक रहने के लिए और अनुमति नहीं दे सकते हैं. उल्लेखनीय है कि सीरिया में इस्लामिक स्टेट के लड़ाकों से निपटने के लिए अंतर्राष्ट्रीय गठबंधन सेना के तहत अमेरिका के लगभग 2,000 सैनिक तैनात हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सीरिया से अमेरिकी सेना को वापस बुलाने के अपने निर्णय की पुष्टि करते हुए कहा है कि अमेरिका पूरी दुनिया की चौकीदारी नहीं कर सकता. एक सरकारी समाचार एजेंसी के अनुसार, ट्रंप ने इराक के औपचारिक दौरे पर यह बात कही है . ट्रंप अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के साथ इराकी समयानुसार शाम करीब 7.16 बजे इराक के अल असद सैन्यअड्डे पर पहुंचे थे.

Omg: सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, जानकर खो देगें होश…

 इस पर ट्रंप ने कहा है कि, “अमेरिकी जनरल ने दोबारा यह बात कही थी कि क्या हमें और समय दिया जा सकता है? तो मैंने कहा था, नहीं. आपको और समय नहीं दिया जा सकता. आपने बहुत समय दिया है. हमने आईएस के आतंकियों को खदेड़ दिया है. ट्रंप ने कहा कि उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तइप एर्दोगन से भी चर्चा की है और यह बातचीत बहुत शानदार रही है. ट्रंप ने कहा कि सीरिया से आईएस के आतंकियों को खदेड़ा जा चुका है अब अमेरिकी सेना को वापस बुलाया जाना उचित है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com