पूजा घर में बस कर ले इस चीज़ का इस्तेमाल, फिर जो होगा आप यकीन नहीं कर पाएंगे !

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पूजा-पाठ में बहुत सी चीजों का इस्तेमाल किया जाता हैंं। आज हम बात करेंगे पूजा में उपयोग होने वाली सुपारी की, अगर इसका सही तरीकें से प्रयोग किया जाए तो यह अति फलदायी हो सकती है। इसे रखने से जीवन में आ रही पैसों की कमी को भी दूर किया जा सकता है।आज आपको इससे जुडें कुछ उपायों के बारे में बताएंगे-
सुपारी पर जनेऊ चढ़ा दिया जाए तो ये माता गौरी और गणेश जी का रुप बन जाती है। फिर इसे घर की तिजोरी में रखने से रुका हुआ पैसा वापिस आने लगता है।
सुपारी की पूजा करने के पश्चात अक्षत और कुमकुम लगाकर इसे तिजोरी में रख सकतें हैं। यह उपाय भी लाभदायक साबित होगा।
बिज़नेस में घाटा हो रहा हो तो शनिवार की रात पीपल के पेड़ की पूजा करके सुपारी और उसके साथ एक रुपये का सिक्का रखें। अगले दिन उस पेड़ का एक पत्ता तोड़कर उस पर सुपारी रखें और फिर इसे अपनी तिजोरी में रखें। एेसा करने से व्यापार में हो रही कठिन स्थिति को ठीक किया जा सकता है।

पान के पत्ते पर सिन्दूर से स्वस्तिक बना कर फिर सुपारी रखें। इससे घर में सकरात्मक ऊर्जा का वास होता है। परिवार में सुख-शांति बनी रहती है।

कन्या के विवाह में आ रही बाधा को दूर करने के लिए सुपारी पर हल्दी, कुमकुम और चावल लगाकर विष्णु-लक्ष्मी जी के मंदिर में इसे छुपाकर कहीं रख आएं और जब शादी हो जाए तो वहां से वापिस लाकर बहते जल में प्रवाहित कर दें।

अगर किसी को नजर लगी हो तो सुपारी को 7 बार अपने ऊपर से उतार कर हवन में डाल दें तो सारी बला दूर हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com