‘पुष्पा 2’ के निर्देशक सुकुमार ने सेट की डेडलाइन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने अब फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर एक अपडेट दिया है, जिससे अल्लू के प्रशंसक बेहद खुश हो जाएंगे। दरअसल, सुकुमार ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग खत्म करने की डेडलाइन तय कर दी है, कि कितने दिनों के अंदर फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग को खत्म कर दिया जाएगा ताकि यह फिल्म अपने निर्धारित समय पर रिलीज हो सके।

‘पुष्पा 1’ के बाद इसका सीक्वल ‘पुष्पा 2’ आना तय था। फिल्म ‘पुष्पा 1’ के अंत को जिस तरह से फिल्माया गया था, उससे यही लग रहा था कि फिल्म का सीक्वल आएगा। फिर इसके बाद फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने भी आधिकारित तौर फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के आने की आधिकारिक घोषणा अगस्त 2022 में हैदराबाद में एक पारंपरिक पूजा समारोह के दौरान की थी। बहरहाल, फिल्म ‘पुष्पा 2’ अपने निर्धारित समय पर रिलीज होगा क्योंकि फिल्म की शूटिंग को लेकर निर्देशन सुमुकार ने डेडलाइन तय कर दी है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसकी शूटिंग का आखिरी चरण अभी चल रहा है। इन सबके बीच, निर्देशक सुकुमार अगले 60 दिनों में ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म निर्माता ने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग खत्म करने के लिए 31 अगस्त की डेडलाइन तय की है। एक्शन-एडवेंचर 60 दिनों में पूरा हो जाएगा और शूटिंग का आखिरी दिन 31 अगस्त होगा। ‘पुष्पा 2’ की पूरी टीम निर्धारित समय पर शूटिंग खत्म करने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही है। निर्देशक किसी भी सीन को लेकर समझौता नहीं करना चाहते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का इरादा रखता हैं।

‘पुष्पा 2: द रूल’ आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे सुकुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। यह फिल्म मुत्तमसेट्टी मीडिया और सुकुमार राइटिंग के सहयोग से माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में साईं पल्लवी, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना के साथ अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘पुष्पा 2: द रूल’ फिल्म का बजट 500 करोड़ के आस-पास का है। इस फिल्म का पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ 1 मई 2024 को रिलीज किया गया था, जो प्रशंसकों को बेहद पसंद भी आया। इसके बाद इसका दूसरा गाना कपल सॉन्ग भी रिलीज हुआ, वह भी प्रशंसकों को पसंद आया। अब प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 2021 की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की अगली कड़ी है, जिसे ‘पुष्पा 2: द रूल’ नाम दिया गया है।

फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 6 दिसंबर को दुनियाभर में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज की जायगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पुष्पा 2’ के कुछ दृश्य ‘पुष्पा 1’ की रिलीज होने से पहले ही फिल्माए जा चुके थे, लेकिन फिल्म के लेखक सुकुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उन्होंने कहानी को थोड़ा बदल दिया है और वह पूरी फिल्म को फिर से शूट करेंगे। फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी अक्टूबर 2022 में शुरू हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने फिल्म के क्लाइमेक्स को बेहद गोपनीयता के साथ शूट करने का फैसला किया था। कथित तौर पर, उन्होंने क्लाइमेक्स शूट के दौरान कोई फोटो या वीडियो लीक न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सेट पर नो-फोन पॉलिसी लागू की थी। इसके अलावा, स्क्रिप्ट तक पहुंच भी कुछ चुनिंदा लोगों तक ही सीमित रखी गई है।

‘पुष्पा 2’ के निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का टीजर जारी किया था। टीजर में, तेलुगु स्टार को साड़ी पहने हुए देखा गया था और उनका चेहरा नीले और लाल रंग के शेड्स में रंगा हुआ था। उन्होंने भारी पारंपरिक सोने और फूलों के आभूषणों के साथ मेकअप भी किया था। वह गुंडों की पिटाई करते हुए नजर आए। यह सबकुछ अल्लू के प्रशंसकों को बेहद पसंद आया। इस टीजर, ट्रेलर और गानों की रिलीज के बाद से ही प्रशंसकों में फिल्म ‘पुष्पा 2’ को देखने की जिज्ञासा और अधिक बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को लेकर फिल्म ‘पुष्पा 2’ में अल्लू की सह-कलाकार रश्मिका मंदाना ने भी अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म के बारे में वादा किया था कि यह पहले से कहीं ज्यादा ‘बड़ी’ होगी। रश्मिका ने यह भी कहा था, ”मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि ‘पुष्पा 2’ बहुत बड़ी होने वाली है। हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। हम लगातार इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com