पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए टलीं विद्यापीठ की परीक्षाएं

पुलिस भर्ती परीक्षा के चलते काशी विद्यापीठ में चल रही सेमेस्टर परीक्षाओं को टाल दिया गया है। इस क्रम में वाराणसी, भदोही, सोनभद्र, चंदौली और मिर्जापुर में चल रहीं सेमेस्टर परीक्षाएं 16-17-19 फरवरी को नहीं होंगी।

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ और उससे संबद्ध महाविद्यालयों में 16-17 और 19 फरवरी को होने वाली सेमेस्टर परीक्षाओं को टाल दिया गया है। 16 और 18 फरवरी को पुलिस भर्ती परीक्षा होनी है। इसमें विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के परीक्षार्थी भी शामिल हो रहे हैं।

विश्वविद्यालय के साथ ही इससे जुड़े वाराणसी, भदोही, सोनभद्र, चंदौली और मिर्जापुर में इन दिनों सेमेस्टर परीक्षाएं चल रही हैं। इसमें बीए, बीएससी, बीकॉम प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा 12 फरवरी को खत्म हो जाएगी। तृतीय सेमेस्टर में 16 फरवरी को सुबह 8.30 से 9.30 बजे तक को कॅरिकुलर होनी थी।

इसके अलावा पंचम सेमेस्टर में 16 फरवरी को बीए समाजशास्त्र द्वितीय प्रश्न पत्र, बीकॉम चतुर्थ प्रश्न पत्र और 17 फरवरी को होने वाली मध्यकालीन इतिहास, प्राचीन इतिहास, बीएससी में इंडस्टि्रयल माइक्रोबायोलॉजी और 19 फरवरी को पॉलिटिकल साइंस द्वितीय प्रश्न पत्र, बीकॉम पांचवें प्रश्न पत्र की दोपहर 2.30 से 4.30 बजे तक की परीक्षा भी नहीं होगी। 

इसके अलावा 16 फरवरी को होने वाली बीबीए तृतीय सेमेस्टर की सुबह 8.30 से 9.30 बजे तक होने वाली परीक्षा को कॅरिकुलर, 19 फरवरी को दोपहर 2.30 से 4.30 बजे तक की चौथे प्रश्न पत्र की परीक्षा को भी टाल दिया गया है। विद्यापीठ की कुलसचिव डॉ. सुनीता पांडेय ने बताया कि जिन तीन दिन की परीक्षाएं टाली गई हैं, उसकी नई तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com