पुलिस ने महिला बैंक कर्मी को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में एयर इंडिया के रिटायर्ड इंजीनियर को किया गिरफ्तार…

दक्षिणी दिल्ली जिला की साइबर थाना पुलिस ने महिला बैंक कर्मी को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में एयर इंडिया के रिटायर्ड इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने रिटायरमेंट से मिली रकम को निवेश करने के के नाम पर सरकारी बैंक में कार्यरत एक युवती से दोस्ती की थी और फिर उसे अश्लील वीडियो और फोटो भेजने लगा। आरोपी के मोबाइल से 300 अश्लील वीडियो मिले हैं।

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल की जांच में जुटी है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी बुजुर्ग जांच के लिए पुलिस को मोबाइल का पासवर्ड नहीं बता रहा था। अदालत में उसने पासवर्ड बताया, जिसके बाद मोबाइल की जांच की गई तो उसमें से कई अश्लील वीडियो बरामद किए गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता दक्षिणी दिल्ली में रहती है और दक्षिणी दिल्ली में ही स्थित एक सरकारी बैंक में कार्यरत है। आरोपी 60 वर्षीय पीसी डोगरा पिछले दिनों बैंक गया था, जहां उसकी मुलाकात युवती से हुई थी। युवती ने उसे बैंक में निवेश करने की कई योजनाएं बताईं। इस बातचीत के दौरान आरोपी ने युवती का मोबाइल नंबर ले लिया।

मोबाइल नंबर मिलने के बाद आरोपी ने युवती को अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। फिर वह वीडियो भी भेजने लगा। युवती ने मना किया तो भी वह नहीं माना। इसके बाद परेशान होकर युवती ने शिकायत साइबर थाना पुलिस को दी।

आरोपी का हुआ है तलाक : शिकायत पर केस दर्ज कर साइबर थाना एसएचओ अरुण कुमार वर्मा, एसआई सुरेंद्र, हवलदार रामबीर और सिपाही दीपक की टीम ने जांच शुरू की। मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने आरोपी पीसी डोगरा को शुक्रवार शाम मालवीय नगर से पकड़ा। आरोपी का करीब एक महीने पहले ही तलाक हुआ है। पुलिस को उसके मोबाइल की जांच में 300 से ज्यादा अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com