पुलिस ने दर्ज किया मामला, जलबोर्ड के 40 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया था युवक

जलबोर्ड के सिवरेज ट्रीटमेंट के बोरवेल में गिरकर युवक की हुई मौत मामले में पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

केशोपुर मंडी स्थित दिल्ली जलबोर्ड के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। मौत मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। दमकल कर्मियों ने युवक को निकालना शुरू किया। जब सफलता नहीं मिली तो एनडीआरएफ को बुलाया गया।

जलबोर्ड के सिवरेज ट्रीटमेंट के बोरवेल में गिरकर युवक की हुई मौत मामले में पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में थाना विकासपुरी में धारा 304ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आगे की जांच की जा रही है। मृत व्यक्ति की पहचान की कोशिश की जा रही है।

केशोपुर मंडी में शनिवार देर रात एक युवक 40 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया। सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस, दमकल विभाग और कैट्स एंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। दमकल कर्मियों ने युवक को निकालना शुरू किया। जब सफलता नहीं मिली तो एनडीआरएफ को बुलाया गया। एनडीआरएफ ने बोरवेल में रस्सी डालने के साथ-साथ गहरा गड्ढा खोदा।

करीब 14 घंटे की मशक्कत के बाद रस्सी के सहारे अचेतावस्था में युवक को निकाला गया, लेकिन अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया। विकासपुरी थाना पुलिस का कहना है कि करीब 25 से 30 साल के युवक की पहचान नहीं हो पाई है। आशंका है कि वह चोरी करने घुसा था, लेकिन अंधेरा या गलती से बोरवेल में गिर गया। पुलिस ने युवक की पहचान के लिए पड़ोसी राज्यों की पुलिस को भी सूचना दी है।

पश्चिमी जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, प्लांट के केयर टेकर ने शनिवार रात बोरवेल में बच्चे के गिरने की सूचना दी थी। इसके बाद बचाव का काम शुरू किया गया। दमकलकर्मियों ने बोरवेल में रस्सी के सहारे कैमरा डाला तो युवक के फंसे होने की जानकारी मिली, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी उसे नहीं निकाला जा सका। इसके बाद रविवार सुबह एनडीआरएफ को बुलाया गया। 

टीम ने रस्सी के सहारे कैमरा डाला तो पता चला कि युवक 40 फीट नीचे फंसा है। टीम ने तुरंत ऑक्सीजन मास्क डाला। युवक को निकालने में दिक्कत आने पर बोरवेल के बगल में गड्ढा करने का फैसला किया गया। जेसीबी ने पहले उस कमरे को तोड़ा जहां बोरवेल था। फिर गड्ढा खोदना शुरू किया गया। 

इस बीच एनडीआरएफ की टीम रस्सी से युवक को निकालने की कोशिश करती रही। करीब 14 घंटे की मशक्कत के बाद टीम ने रस्सी की मदद से युवक को अचेतावस्था में बाहर निकाल लिया। पुलिस उसे डीडीयू अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com