पुलिस ने चलती कार से उतारकर भाना सिद्धू को किया गिरफ्तार

भाना सिद्धू के एक साथी ने कहा कि फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सिद्धू को किस पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। उसको कुछ दिन पहले ही जमानत मिली थी, लेकिन पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धू की गिरफ्तारी का वीडियो उसके पार्टनर ने ही बनाया था।

यू-ट्यूब व्लॉगर व इन्फ्लुएंसर भाना सिद्धू को एक बार फिर पंजाब पुलिस ने लुधियाना में चलती कार से उतारकर गिरफ्तार कर लिया है। भाना सिद्धू अमृतसर में वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह व उसके साथियों को डिब्रूगढ़ जेल से पंजाब की जेल में ट्रांसफर किए जाने के लिए चल रहे आंदोलन में शामिल होने जा रहा था। देर शाम उसे रिहा कर दिया गया था।

पुलिस ने भाना सिद्धू को लुधियाना से अमृतसर जाते समय रास्ते से ही गिरफ्तार कर लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि भाना की गाड़ियों का काफिला लुधियाना-अमृतसर हाईवे से गुजर रहा था तो पुलिस ने जाल बिछाकर गाड़ियों को रोका और कार में अगली सीट बैठे भाना सिद्धू को पकड़ लिया। सिद्धू की इस गिरफ्तारी का वीडियो भी सामने आया है। 

वहीं सिद्धू के एक साथी ने कहा कि फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि सिद्धू को किस पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। उसको कुछ दिन पहले ही जमानत मिली थी, लेकिन पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धू की गिरफ्तारी का वीडियो उसके पार्टनर ने ही बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि पुलिस टीम ने भाना सिद्धू को चलती कार से उतारकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com