पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर कार चोर, पुलिसकर्मियों को 14 किमी तक दौड़ाया

दिल्ली पुलिस के दो जवानों ने रात के वक्त बहादुरी दिखाते हुए दो शातिर कार चोरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिसकर्मियों ने 14 किलोमीटर तक बदमाशों की कार का पीछा किया और उन्हें दबोच लिया. पकड़ में आए दोनों चोर महंगी कारों को चुराकर मेरठ में बेच देते थे.पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर कार चोर, पुलिसकर्मियों को 14 किमी तक दौड़ाया

सोमवार की देर रात दिल्ली पुलिस के एएसआई इस्लामुद्दीन और कांस्टेबल इरशाद इलाके में मोटरसाइकिल से गश्त कर रहे थे. तभी हौज खास इलाके में कार चुराने की कोशिश कर रहे दो चोरों पर इनकी नजर पड़ गई. दोनों पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन बदमाश पुलिस को देखते ही चोरी की कार से भागने लगे.

जब पुलिस वालों ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने अपनी कार से उनकी बाइक में टक्कर मार कर दोनों को गिरा भी दिया. दोनो पुलिस वालों को गिरने की वजह से चोट भी लग गई, लेकिन दोनों ने बदमाशों का पीछा नहीं छोड़ा. करीब 14 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा करने के बाद दोनों बदमाशों को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने चोरों के पास से एक चोरी की स्विफ्ट कार बरामद की है. जिसमें ये दोनों भाग रहे थे. उनके पास से कई हाई टैक औजार भी बरामद हुए हैं. जिनकी मदद से ये मंहगी कारों को मिनटों में चुरा लिया करते थे. दोनों चोर मेरठ से दिल्ली आते थे. वे मंहगी और हाईटैक सैंसर गाडियों को चुराकर भाग निकलते थे.

अब दिल्ली की हौजखास थाना पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में मेरठ सहित अन्य जगहों पर दबिश डाल रही है. पकड़े बदमाशों की पहचान शहनवाज और जावेद के रूप में हुई है. पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com