पुलिस कस्टडी में 18 वर्षीय युवक की मौत,परिजनों ने लगाया यातना देने का आरोप

परिजनों ने पुलिस कस्टडी में यातना देने के आरोप लगाए हैं। परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई के लिए रोड भी जाम किया है।

हरियाणा के सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल की ओर से हिरासत में लिए गए युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामले की सूचना उसके परिजनों को दी और शव को अस्पताल में पहुंचाया। मृतक के परिजनों ने पुलिस की ओर से यातनाएं देने के कारण युवक की मौत होने के आरोप लगाए हैं।

जानकारी अनुसार एनसीबी सिरसा टीम ने नशा सप्लाई मामले में चक साहिब निवासी एक युवक को काबू किया था। पुलिस ने उसे काबू कर कस्टडी में लिया। ऐसे में उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस के अनुसार आरोपी की ओर से नशे का सेवन अधिक किया गया था।

जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। हालांकि अभी परिजनों की ओर से पुलिस को कोई भी बयान नहीं दिए गए हैं। परिजनों की ओर से बयान दिए जाने के बाद ही पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बता दें कि आरोपी पर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज बताया जा रहा है। वहीं दो माह पहले भी एक युवक की एनसीबी की कस्टडी में मौत हो गई थी।

जिसके बाद मृतक के परिजनों ने आरोपी पुलिस कर्मचारियों पर मारपीट करने व यातनाएं देने के कारण मौत होने के आरोप लगाए थे। पुलिस की ओर से उस मामले में पुलिस के चार कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया था और एनसीबी इंचार्ज का तबादला कर दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com