पीएम मोदी से यूं मिलीं कंगना, बॉलीवुड पर निकाली भड़ास और कहा- ‘झांसी की रानी मेरी चाची नहीं’

दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम मोदी और कंगना दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज और निडर शख्स माने जाते हैं। अपने बेबाक बयानों की वजह से कंगना कई बार हेटर्स के निशान पर रही हैं, लेकिन उन्होंने अपने बेबाकी नहीं छोड़ी। कंगना इंडस्ट्री में बढ़ रहे भाई-भतीजावाद के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखती हैं, वहीं मोदी राजनीति से जुड़े तमाम मुद्दों का अपने अंदाज में जवाब देते हैं।

करण जौहर ऐसे लोगों को देते हैं काम

इसी इवेंट में, कंगना से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में उन्हें कभी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री की सूची जगह नहीं दी जाती। इसके जवाब में कंगना ने कहा कि, मुझे महसूस होता है कि मैं इस सूची से बाहर खड़ी हूं। करण जौहर का उदाहरण देते हुए कंगना ने कहा कि, वे ऐसे लोगों को अपनी फिल्मों में काम देते हैं जिनकी एक्टिंग सवाल के घेरे में हैं। कंगना ने बताया कि मैं फैमिनिज्म पर किताबी परिभाषाओं में यकीन नहीं करती। कई लोगों ने मेरी फिल्म की विरोध किया, लेकिन इंडस्ट्री का एक भी शख्स मेरे सपोर्ट में आगे नहीं आया। हालांकि, इन सब से मुझे कोई फर्क नहीं पड़का।

झांसी की रानी मेरी चाची नहीं है…

कंगना ने आगे कहा कि, मैं पहले की 3-4 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हूं। मात्र 31 साल की उम्र में मैं एक फिल्म निर्माता हूं, वे लोग खुद को ही प्रमोट कर लें तो बड़ी बात है। क्या झांसी की रानी मेरी चाची है? वह जितनी तुम्हारी है उतनी ही मेरी भी है। फिर ये लोग क्यों डरे हुए हैं। वे सिर्फ इसलिए परेशान हैं क्योंकि मैंने भाई-भतीजावाद पर बात की और करूं भी क्यों ना कुछ लोगों ने इंडस्ट्री में गिरोह बना रखा है।

साड़ी में नजर आई कंगना रनौत

फिल्मों और रिलेशनशिप के बाद कंगना रनौत अब पॉलिटिक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। हालही में कंगना रनौत एक इवेंट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलीं। इस दौरान कंगना ने साड़ी पहन रखी थीं। कंगना रनौत और मोदी की इस मुलाकात को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पीएम के साथ कंगना की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। बता दें कि, कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी है ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। कंगना के काम को लोगों ने काफी पसंद किया है। लेकिन, फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने ‘मणिकर्णिका’ को खुले तौर पर सपोर्ट नहीं किया। इससे नाराज कंगना ने तमाम बॉलीवुड सेलेब्स को निशाने पर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com