जानिए औरत के पीएम मोदी पर जूता फेंकने की असली वजह

नई दिल्ली : सरकारें आती हैं और अपना कार्यकाल पूरा करके चली भी जाती हैं. लेकिन पार्टियों के बीच होने वाली खींचतान बनी रहती है. चुनाव होने से पहले और जीत या हार के बाद भी ये पार्टियां एक-दूसरे को बदनाम करने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही कुछ पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुआ है. पीएम मोदी पर कई बार ऐसे लांछन लगाए गए हैं, जो खुलकर सामने सिर्फ मोदी को बदनाम करने के लिए आए हैं.पीएम मोदी पर जूता

इन दिनों एक खबर और उसका वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है. इस खबर की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हुई है कि यह सही है या गलत. लेकिन फिर भी लोग इसे खुलकर शेयर कर रहे हैं. कई जगह यह खबर है लेकिन कहीं भी पूरी जानकारी नहीं है.

इस खबर में यह दावा किया जा रहा है कि एक मीटिंग के दौरान एक औरत ने प्रधानमंत्री मोदी की तरफ जूता उछाल दिया. यह घटना 28 अप्रैल की बताई जा रही है. इसकी ‘फुटेज’ भी शेयर की जा रही है. महिला ने मोदी की तरफ जूता उछाला लेकिन वह उन्हें लगा नहीं.

खबरों के मुताबिक, औरत ने अपने गांव से जुड़ा एक सवाल पूछा था जिसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. इसी से चिढ़ कर उसने पीएम पर जूता फेंका.

कई जगह यह खबर पीएम मोदी जूता कांड के नाम से दिख रही है. लेकिन कहीं भी घटना की डेट, महिला का नाम और जगह का नाम नहीं दिया गया है.

इस घटना में जिस वीडियो को दिखाया जा रहा है. वह वीडियो असली है लेकिन उसे गलत खबर के साथ दिखाया जा रहा है. यह वीडियो चैनल ‘एबीपी अस्मिता’ का है. इसे 8 मार्च को रिकॉर्ड किया गया था जब पीएम मोदी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर गांधीनगर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में ग्रेटर नोएडा में रहने वाली एक औरत शालिनी ने नारे लगाते हुए मोदी के मंच की ओर जाने की कोशिश की. लेकिन उसे रोक लिया गया और ऑडिटोरियम से बाहर कर दिया गया. उस दिन इस वाकये की खबरें छपी थीं, जिसमें जूता उछालने जैसी कोई बात नहीं थी. इन खबरों को कोई भी सर्च करके देख सकता है. इस फुटेज को शेयर करते वक्त एबीपी ने साफ लिखा है कि घटना गांधीनगर की है, जिसमें गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) की एक औरत प्रदर्शन कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com