पीएम मोदी की तारीफ कर अपनों में ही घिर गए शशि थरूर, कांग्रेस ने मांगा स्पष्टीकरण

पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करने के मामले में कांग्रेस नेता और तिरुअनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर फंस गए हैं. इस पर थरूर को पार्टी की तरफ से नोटिस जारी करने की बात कही गई है.

केरल कांग्रेस इकाई के अध्‍यक्ष मुलापल्‍ली रामचंद्रन ने मंगलवार को कन्‍नूर में कहा कि हम पीएम मोदी की प्रशंसा करने के संबंध में शशि थरूर से स्‍पष्‍टीकरण मांगेंगे. 

रामचंद्रन ने कहा कि थरूर की तरफ से दिए गए स्‍पष्‍टीकरण के बाद आगे की कार्यवाही निर्धारित होगी. उल्लेखनीय है कि शशि थरूर ने एक ट्वीट में कहा था कि, ‘मैं छह वर्ष से दलील दे रहा हूं कि अगर नरेंद्र मोदी कोई सही काम करते हैं या सही बात कहते हैं तब उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए. ताकि जब वह कुछ गलत करें, और हम उनकी आलोचना करें तब उसकी विश्वसनीयता कायम रहे. मैं विपक्ष के अन्य लोगों का इस बात पर सहमत होने के लिए स्वागत करता हूं, जिसके लिए मेरी उस वक़्त आलोचना की गई थी.’

आपको बता दें कि थरूर का यह बयान ऐसे वक़्त पर आया था जब कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को ‘खलनायक’ की तरह पेश करने को गलत ठहराया था। वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बाद अब अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि पीएम मोदी को खलनायक की तरह पेश करना सही नहीं है और ऐसा करके विपक्ष एक तरह से उनकी सहायता करता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com