पिता ने सुहागरात मनाने से किया इंकार, तो बेटे को आया गुस्सा और कर दिया ऐसा काम…

ऐसे में जो मामला सामने आया है वह चेन्नई का है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार सुहागरात मनाने पर रोकने से नाराज एक दुल्हे के अपने पिता को मौत के घाट उतारने का एक मामला तमिलनाडु के इरियलुरु जिले में सामने आया है.

अलियलुरु जिले के जयमकोंडम के निकट अदिच्चनल्लूर गांव निवासी शणमुगम (48) के बेटे इलमदी (23) का गत शुक्रवार को शादी हुई और उसी रात को 9 बजे सभी रिश्तेदार घर से चले गए और दुल्हे का परिवार ही घर पर था.

उसी वक्त शणमुगम ने इलमदी को अपने पास बुलाया और शादी के खर्च और तोहफ में मिली कैश से जुड़ा हिसाब बताने को कहा और अपनी सुहागरात की तैयारी में जुटे इलमदी ने कहा कि दुल्हन सुहागरात के कमरे में जा चुकी है, इसलिए खर्चा का हिसाब वह कल दे देगा. इस मामले में शणमुगम ने यह कहते हुए इलमदी को फटकार लगाई की ”शादी का हिसाब दिखाने के बाद सुहागरात मनाना. इसी बात को लेकर हुई बहस में गुस्साए शणमुगम ने एक लाठी से बेटे इलमदी पर हमला करने की कोशिश की, परंतु इलमदी ने पिता के हाथ से लाठी छीन ली और उसी से उसके सिर पर हमला कर दिया.”

इस मामले में घायल शणमुगम बेहोश होकर वहीं गिर गया और इलमदी ने तुरंत अपने पिता को अस्पताल जाने के लिए एंबुलेन्स को बुलवाया, लेकिन मौके पर पहुंचे एंबुलेन्स कर्मियों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. शणमुगम के भाई अन्नादुरै उडयारपालेम के पुलिस में घटना की शिकायत करने के बाद पुलिस ने इलमदी को गिरफ्त में ले लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com