पिता ने बेटी के मोबाइल में देखे गंदे वीडियो तो लगाई फटकार, बेटी पहुँच गई पुलिस स्टेशन और…

हाल ही में सामने आया है उस मामले को रांची का बताया जा रहा है. जहाँ ‘गंदा काम’ करने पर डांट लगाने से नाराज एक बेटी ने अपने ही पिता के खिलाफ यौन शौषण की शिकायत दायर केरवा दी है.

इस मामले में युवती ने पिता के खिलाफ निजी स्वतंत्रता में रुकावट बनने और घर से बाहर पर पाबंदी लगाने की शिकायत भी की है. पहले लड़की ने पिता के खिलाफ मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की शिकायत की और उसके बाद अगले दिन थाने पहुंचकर उसने पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दायर करवा दी.

इस मामले में को झारखंड के रांची शहर का बताया जा रहा है. पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि ”रांची में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी बेटी का फोन खराब होने पर उसे लेकर मरम्मत कराने एक रिपेयर शॉप पहुंचा. वहां फोन का लॉक खोलकर देखा तो उसमें बेटी के अश्लील वीडियो और फोटो मिले. इस बात से पिता को गुस्सा आया और वह घर पहुंचा और बेटी को फटकार लगाई.

उसके बाद पिता ने बेटी के घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगाने के अलावा अनिवार्य परिस्थितियों में सिर्फ मां के साथ ही बाहर जाने की शर्त रख दी.  पिता की इस बात को सुनकर बेटी नाराज हो गई और उसने स्थानीय पुलिस में पिता के खिलाफ मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की शिकायत कार दी और उसके बाद पुलिस ने लड़की से पिता के खिलाफ लिखित शिकायत करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया.”

पुलिस ने कहा कि ”अगले दिन लड़की फिर से अपने मामा के साथ थाने पहुंची और पिता के खिलाफ यौन शोषण करने की शिकायत की और उसके कहने पर पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.” अंत में इस मामले में सब सामने आ गया और इस मामले में लड़की का कहना है कि वह अपने पिता के साथ नहीं बल्कि अपने मामा के साथ रहना चाहती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com