पिता को मिलने वाली थी बच्चों की कस्टडी तो मां ने गुस्से में आकर ली जान

मां एक ऐसा शब्द है जिसको सुनकर हर कोई ख़ुशी से झूम उठता है, मां को ममता की मूरत तथा अपने बच्चों के लिए सुरक्षाढाल बोला जाता है किन्तु अमेरिका में इसके उलट एक मां ही अपने तीन बच्चों के लिए खतरा बन गई। लॉस एंजिल्स में एक स्त्री को अपने तीन बच्चों का क़त्ल करने के केस में हिरासत में लिया गया है। 30 वर्षीय लिलियाना कैरिलो को तुलारे काउंटी पुलिस ने तीन बच्चों के क़त्ल के आरोप में हिरासत में लिया गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जिन बच्चों का क़त्ल किया गया है उनकी आयु 3 साल, 2 साल और 6 महीने थी। क़त्ल का खुलासा तब हुआ जब बच्चों की दादी ने उन्हें तलाशना आरम्भ किया। पुलिस ने मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया, किन्तु कई स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि महिला ने बच्चों को छुरा घोंप कर मार दिया। अफसर अब तक बच्चों के क़त्ल कि मंशा का पता नहीं लगा पाए हैं। पुलिस अफसर जोवेल ने संवाददाताओं से बताया कि जांचकर्ता “महिला के साथ चर्चा कर रहे हैं तथा यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि क़त्ल के पहले उसके दिमाग में क्या चल रहा था।”

मृतक बच्चों की बुआ टेरी मिलर ने कहा कि कैरिलो कई माहों से मानसिक रूप से “बीमार” थी तथा बच्चों के संरक्षण को लेकर उसका मेरे भाई से विवाद चल रहा था। मृतक बच्चों के पिता एरिक डेंटन पुलिस तथा चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज के माध्यम से इस केस में पहले से सहायता मांग रहे थे। मिलर ने अपने भाई को लेकर बताया, उसने वह सब कुछ किया जो वह अपने बच्चों को सुरक्षित तौर पर घर वापस लाने तथा उसकी सहायता लेने के लिए सोच सकता था, क्योंकि वह अभी भी उससे प्यार करता था किन्तु वो नहीं करती थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com