पिता और बेटी के इस दर्द को सुनते ही छलक जाएंगे आपके आंसू... एक ऐसा

पिता और बेटी के इस दर्द को सुनते ही छलक जाएंगे आपके आंसू… एक ऐसा

New Delhi: बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने के लिए तैयार है संजय दत्त। एक्टर फिल्म भूमि से अपनी नई पारी की शुरूआत करेंगे। अगर बात करें भूमि की तो फिल्म का चौथा गाना भी रिलीज कर दिया गया है।पिता और बेटी के इस दर्द को सुनते ही छलक जाएंगे आपके आंसू... एक ऐसायूपी में बंपर नौकरी: 17 विभागों में 1.68 लाख से ज्यादा पद खाली, जल्द करें आवेदन

गाने का नाम ‘दाग’ हैं। ये गाना पूरी तरह से संजय और अदिति राव हैदरी पर फिल्माया गया हैं। इस गाने में दिखाया गया है कि पिता और बेटी के खूबसूरत लम्हें को याद करते हुए। पिता और बेटी के किरदार में दोनों एक्टर्स की कमैस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है। फिल्म के अबतक तीनों गानों को लोगों ने खूब पसंद किया है।

इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है बल्कि इसके लिरिक्स प्रिया सरिया ने लिखे हैं। इस गाने से को सुनने और देखने के बाद दर्शकों के आंखों से आंसू छलक जाएंगे। गाने में गंगा बनारस और आगरा में शूट किए गए है। फिल्म की बात करें तो इसे ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है।

जेल से बाहर निकलने के बाद संजय दत्त की ये पहली फिल्म होगी। इस फिल्म की कहानी पिता और बेटी के इर्द गिर्द घुमती है। फिल्म में संजय दत्त के अलावा आदिती राव हेदरी, सिद्धांत गुप्ता, शेखर सुमन और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म 22 सितम्बर को रिलीज होने वाली है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com