पिछले कुछ समय से BCCI मेरे काम से खुश नहीं था पेशेवर तौर पर मैं इसे स्वीकार करता हूं: संजय मांजरेकर

क्रिकेटरों पर अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए मशहूर कमेंटेटर संजय मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया जिसके बाद उन्होंने BCCI पर अपनी भड़ास निकाली है. दरअसल, हाल ही में BCCI ने संजय मांजरेकर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया था.

हालांकि इस सीरीज का एक भी मैच नहीं हो पाया.दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बारिश ने धो दिया था. इसके बाद लखनऊ में दूसरा वनडे 15 मार्च और तीसरा वनडे कोलकाता में 18 मार्च को खेला जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण बाद में उसे भी रद्द कर दिया गया.

खुद को कमेंट्री पैनल से हटाए जाने के बाद संजय मांजरेकर ने कहा कि मैंने हमेशा ही कमेंट्री को सम्मान माना है, लेकिन कभी मैंने खुद को इसका हकदार नहीं माना.

मांजरेकर ने कहा कि यह मेरे नियोक्ता पर निर्भर है कि वे मुझे इस काम के लिए चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा ही इसका सम्मान करूंगा. शायद पिछले कुछ समय से बीसीसीआई मेरे काम से खुश नहीं था. पेशेवर तौर पर मैं इसे स्वीकार करता हूं.

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह कहा गया था कि मांजेरकर को बीसीसीआई ने कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया है. बोर्ड से जुड़े सूत्रों ने भी इसकी पुष्टि की थी.

हालांकि, यह नहीं साफ हो पाया है कि उन्हें किस वजह से बाहर किया गया. वे भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच धर्मशाला वनडे के दौरान भी मौजूद नहीं थे, जबकि बीसीसीआई कमेंट्री पैनल में शामिल सुनील गावस्कर, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक मौजूद थे.

पिछले साल वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा की आलोचना करने के बाद क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर काफी चर्चा में थे. संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को लेकर कहा था कि मुझे वह खिलाड़ी नहीं पसंद जो टुकड़े-टुकड़ों में परफॉर्म करते हैं, जैसे कि रवींद्र जडेजा वनडे में कर रहे हैं.

इसके बाद रवींद्र जडेजा ने भी मांजरेकर को ट्वीट कर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जडेजा ने 77 रनों की पारी खेलकर मांजरेकर को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com