पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर मंजरी ने 24 जून को अपने प्यार जेरिन के साथ रचाई विवाह

पाॅपुलर प्लेबैक सिंगर मंजरी ने 24 जून को अपने प्यार जेरिन के साथ विवाह रचा लिया है। मंजरी और जेरिन बचपन के दोस्त हैं और एक-दूसरे को पहली क्लास से पहचानते है। मंजरी और जेरिन ने तिरुवनंतपुरम में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में विवाह रचाया है। कपल के विवाह की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। लुक्स के बाएं में बात की जाए तो  मंजरी रेड कलर की साड़ी में अप्सरा लग रही हैं।इसके साथ ही उन्होंने सोने की हैवी जूलरी पहनी हुई थी। मांग में सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी दुल्हन बनी मंजरी के लुक को 4-चांद लगाने का काम कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ दूल्हे राजा ने भी धोती के साथ लाल रंग का कुर्ता पहन रखा है।

सिंगर मंजरी शादी के उपरांत एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था इसमें लिखा था-‘आज का दिन मेरे जीवन का एक अहम् दिन होने वाला है। हमने विवाह भी कर लिया है। हम मैजिक एकेडमी में बच्चों के साथ दिन बिताने वाले है। बहुत सारे प्रतिभाशाली बच्चे हैं, और हम अपने परिवार के साथ उनके साथ दोपहर का भोजन करने वाले है। हमें एक साथ जीवन के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की आवश्यकता है।’

मंजरी और जेरिन की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत शगुन की मेहंदी से शुरू हो गई थी। मंजरी ने अपने इंस्टा हैंडल से मेहंदी लगे हाथों को दिखाते हुए एक प्यारा वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था-“चलो शादी के लिए तैयार हो जाओ।” सिंगर मंजरी की जेरिन के साथ ये दूसरा विवाह कहा जा रहा है। जिसके पूर्व मंजरी ने वर्ष 2009 में विवेक प्रसाद के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, कुछ वर्षों के उपरांत ही उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मंजरी साउथ सिनेमा की जानी-मानी सिंगर भी कही जाती है। उनकी आवाज का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। मंजरी ने मूवी ‘अचुविंते अम्मा’ के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने अब तक मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में 500 से ज्यादा गाने गाए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com