पार्टनर की नहीं है सेक्स में रूचि तो इस तरह बढ़ाएं उनकी सेक्स की भूख, करें बेहद मजेदार संभोग

तो क्या आप भी पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए उतावले होते हैं या फिर आपके पार्टनरको इसकी जरूरत नहीं होती. ऐसा भी होता है आप कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन आपका पार्टनर उतना उतावला नहीं होता जितना आप होती हैं. सेक्स के लिए सभी का मन उतावला होता है. एक उम्र के बाद ये एहसास होने लगता है कि सेक्स शरीर के लिए बहुत जरुरी है अगर ऐसा ही है तो आइये जानते हैं इसका हल जो आपको यही पर मिलेगा.

कई घटनाएं जैसे बच्चा पैदा होना, गहरा तनाव होना, लड़ाई-झगड़े, किसी प्रिय की मृत्यु हो जाना, आदि के कारण सेक्स के प्रति रुझान घट जाता है. या फिर अच्छे से सेक्स ना होने के कारण भी आपकी रूचि घटने लगती है. ऐसे में सेक्स के प्रति भूख मर जाती है. यही नहीं संभोग करने पर भी चरम आनंद नहीं मिल पाता है. सेक्स फिर एक काम की तरह रह जाता है जिसे बस करना ही होता है.

अपनी यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए यहां के लोग करते हैं ये घिनौना काम, जानकर यकीन नही ​कर पायेगें

ऐसे में आप अपनी पार्टनर को सेक्स के लिए प्रेरित करने के यह तरीका अपना सकते हैं. सबसे पहला आकर्षण करीब आने से बढ़ता है. ऐसे में अपनी पार्टनर के करीब जाने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह साफ और सुंदर दिख रहे हैं क्योंकि आपके चेहरे के एक्सप्रेशन ही उसे आपकी ओर आकर्षित करेंगे, जिससे उसके अंदर सेक्स की भूख जागेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com